होम / ‘पठान’ के नए पोस्टर में दीपिका पादुकोण लग रही बेहद हॉट

‘पठान’ के नए पोस्टर में दीपिका पादुकोण लग रही बेहद हॉट

• LAST UPDATED : July 25, 2022

इंडिया न्यूज़, Bollywood News : आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘पठान’ के निर्माताओं ने दीपिका पादुकोण के चरित्र के पहले मोशन पोस्टर को साझा किया है। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर दिलचस्प मोशन पोस्टर साझा किया। जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, “टाडा! #पठान रिलीजिंग #25 जनवरी हिंदी, तमिल और तेलुगु में!”। पोस्टर में दीपिका को कैमरे के लेंस पर बंदूक तानते हुए देखा जा सकता है। जिसके माथे पर चोट के कुछ निशान हैं।

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अभिनेता शाहरुख खान और जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। अभिनेत्री द्वारा पोस्टर साझा करने के तुरंत बाद, प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग को दिल और आग इमोटिकॉन्स से भर दिया। इससे पहले, निर्माताओं ने उनके अविश्वसनीय करियर के 30 शानदार वर्षों को चिह्नित करने के लिए ‘चक दे ​​इंडिया’ अभिनेता के मोशन पोस्टर को साझा किया था। सिद्धार्थ का दावा है कि पठान में दीपिका का चुंबकीय आभामंडल होगा।

वे कहते हैं, “मैंने उनके करियर की शुरुआत में ही उनके साथ काम किया है और वर्षों से उन्हें एक पूरी तरह से अलग और भूखे अभिनेता के रूप में विकसित होते देखा है। पठान में दीपिका पादुकोण का पहला लुक उनकी चुंबकीय आभा की ओर इशारा करता है कि लोग इसके गवाह होंगे। “दीपिका एक दुर्लभ अभिनेत्री हैं। जिनकी अखिल भारतीय अपील किसी और की तरह नहीं है और एक फिल्म में उनका होना जिस तरह से वह है। एक बहुत बड़ी यूएसपी है। हम किसी ऐसे व्यक्ति को कास्ट करना चाहते थे।

जिसकी लिंग और उम्र में अपील हो और इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है। आज भारत में दीपिका पादुकोण से बड़ी स्टार हैं। हम फिल्म में उनके चरित्र का अनावरण करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते, जब यह केवल 25 जनवरी, 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। ‘ओम शांति ओम’, ‘हैप्पी न्यू ईयर’ और ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के बाद ‘पठान’ दीपिका और शाहरुख खान का चौथा ऑन-स्क्रीन सहयोग है। यश राज फिल्म द्वारा निर्मित यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें : Darlings Trailer Out: आलिया की ‘डार्लिंग्स’ का ट्रेलर रिलीज

यह भी पढ़ें : स्क्रू ढीला टीज़र : टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर साझा किया वीडियो

connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox