होम / कान्स 2022 में दीपिका पादुकोण ने तीसरे दिन के लिए रेड गाउन इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

कान्स 2022 में दीपिका पादुकोण ने तीसरे दिन के लिए रेड गाउन इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

• LAST UPDATED : May 20, 2022

इंडिया न्यूज़, Bollywood News : बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण, जो 75 वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में जूरी सदस्यों में से एक हैं, आयोजन के तीसरे दिन एक लाल गाउन चुना। कान 2022 में दीपिका पादुकोण हर बार अमेजिंग लुक्स में ही नजर आई हैं। कान फिल्म फेस्टिवल 2022 के तीसरे दिन वह रेड गाउन में जमकर पोज देती हुई नजर आईं। दीपिका पादुकोण ने इस लुक से चार चांद ही लगा दिए।

दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लुक को प्रदर्शित करने वाली कहानियां पोस्ट

दीपिका का यह लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है। ‘पद्मावत’ की अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने लुक को प्रदर्शित करने वाली कहानियां पोस्ट कीं। दीपिका की धधकती लाल लुई वुइटन ड्रेस में एक प्लंजिंग नेकलाइन थी, जिसे उन्होंने डायमंड नेकपीस, रेड लिपस्टिक, मस्कारा डॉल के और एक बंधे हुए हेयरडू के साथ पेयर किया था।

इससे पहले दूसरे दिन बुधवार को कान्स 2022 में इंडिया पवेलियन के उद्घाटन के दौरान अभिनेता ने एक औपचारिक काले रंग की पोशाक पहनी थी। वहां उन्होंने बताया कि कैसे भारतीय सिनेमा ने एक लंबा सफर तय किया है। मुझे लगता है कि हमें एक देश के रूप में जाने के लिए एक लंबा सफर तय करना है, मुझे यहां एक भारतीय के रूप में और देश का प्रतिनिधित्व करने पर वास्तव में गर्व महसूस होता है।

लेकिन जब हम 75 साल के कान को देखते हैं। तो मैंने पहले भी कहा है कि केवल कुछ मुट्ठी भर भारतीय फिल्में हैं। और भारतीय प्रतिभाएं जो इसे बनाने में सक्षम हैं और मुझे लगता है कि एक राष्ट्र के रूप में आज हमारे पास सामूहिक रूप से है। फेस्टिवल के ओपनिंग डे पर दीपिका ने शिमरी-गोल्डन ब्लैक सब्यसाची साड़ी पहनी थी।

ये भी पढ़े: ज्ञानवापी मस्जिद विवाद पर बोली कंगना रनौत: काशी के कण-कण में हैं भगवान शिव

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox