होम / अजय देवग और तब्बू की ‘दृश्यम 2’ का टीजर आउट

अजय देवग और तब्बू की ‘दृश्यम 2’ का टीजर आउट

• LAST UPDATED : September 29, 2022

इंडिया न्यूज़, Bollywood News : अजय देवगन और तब्बू की आगामी सस्पेंस थ्रिलर ‘दृश्यम 2’ के निर्माताओं ने गुरुवार को फिल्म के टीज़र का अनावरण किया। इंस्टाग्राम पर, अजय देवगन ने टीज़र साझा किया जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, “विजय और उसके परिवार की कहानी तो याद होगी ना आपको?

यहां देखें वीडियो

टीज़र में, निर्माताओं ने विजय सलगांवकर और उनके परिवार की रहस्यमयी कहानी को प्रदर्शित करते हुए ‘दृश्यम’ की कुछ क्लिपिंग साझा कीं। 1 मिनट 20 सेकंड के लंबे टीज़र के अंत में, अजय देवगन के चरित्र को अपना कबूलनामा रिकॉर्ड करते देखा जा सकता है।

टीज़र आउट होने के तुरंत बाद, प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन में रेड हार्ट और फायर इमोटिकॉन्स भेजना शुरू किये। अभिषेक पाठक द्वारा अभिनीत, फिल्म में तब्बू, इशिता दत्ता, अक्षय खन्ना, रजत कपूर और श्रिया सरन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 18 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है।

2015 की हिट फिल्म ‘दृश्यम’ में अजय देवगन के विजय के चरित्र ने सभी को विश्वास दिलाया कि उनका परिवार छुट्टी पर गया था। जो कि उनके परिवार को हत्या की सजा से बचाने के लिए एक आदर्श योजना थी। अजय स्क्रीन पर अपने सबसे दिलचस्प पात्रों में से एक को फिर से दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार है और अगली कड़ी में विजय के स्थान पर रहेगा।

कहानी एक यात्रा का खुलासा करती है जो दर्शकों को यह सोचने पर मजबूर कर देती है कि इस बार उनका रास्ता क्या हो सकता है। तब्बू पुलिस महानिरीक्षक मीरा देशमुख के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगी। अजय द्वारा शीर्षक वाला हिंदी संस्करण, 2013 की इसी नाम की मलयालम फिल्म का रीमेक था।

जिसमें मोहनलाल मुख्य भूमिका में थे। इसे राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक निशिकांत कामत ने निर्देशित किया थ। जिनकी 2020 में 50 वर्ष की आयु में मृत्यु हो गई थी। इस बीच, अजय देवगन अगली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और रकुल प्रीत सिंह के साथ एक आगामी कॉमेडी फिल्म ‘थैंक गॉड’ में दिखाई देंगे।

ये भी पढ़े : अयोध्या में लता मंगेशकर चौक का नामकरण एक उचित श्रद्धांजलि: पीएम मोदी

ये भी पढ़े : रणबीर कपूर के बर्थडे पर बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने ऐसे किया विश

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox