होम / ‘Drishyam2’ में तब्बू और अजय देवगन के साथ अक्षय खन्ना भी नजर आएंगे

‘Drishyam2’ में तब्बू और अजय देवगन के साथ अक्षय खन्ना भी नजर आएंगे

• LAST UPDATED : April 30, 2022

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

बॉलीवुड स्टार अक्षय खन्ना जल्द ही आगामी फिल्म ‘Drishyam 2’ में अजय देवगन और तब्बू के साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे। शनिवार को तब्बू ने अपने इंस्टाAkshaye Khanna will also be seen with Tabu and Ajay Devgan.ग्राम हैंडल पर अक्षय खन्ना और खुद की एक तस्वीर साझा की। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया,”# Drishyam2, AkshayKhanna.#True Talented.” के लिए एक अभिनेता का रत्न पाकर बहुत खुशी हुई।”

Drishyam 2 Update

‘Drishyam2’ में तब्बू और अजय देवगन के साथ अक्षय खन्ना भी नजर आएंगे

तस्वीर में, तब्बू के साथ एक सोफे पर बैठे अक्षय के क्लोज-अप शॉट के साथ कैमरा आंखों के स्तर के कोण पर है। अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित यह फिल्म तब्बू और अजय देवगन की 2015 की क्राइम थ्रिलर ‘Drishyam’ का सीक्वल है।

अनजान लोगों के लिए, हिट फिल्म ‘Drishyam’ में अजय देवगन के विजय के चरित्र ने सभी को विश्वास दिलाया कि उनका परिवार छुट्टी पर गया था, जो बदले में उनके परिवार को हत्या की सजा से बचाने के लिए एक आदर्श योजना थी।

तब्बू पुलिस महानिरीक्षक मीरा देशमुख के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगी। अजय स्क्रीन पर अपने सबसे दिलचस्प पात्रों में से एक को फिर से दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार है और अगली कड़ी में विजय के स्थान पर रहेगा। कहानी एक यात्रा का खुलासा करती है जो दर्शकों को यह सोचने पर मजबूर कर देती है कि इस बार उनका रास्ता क्या हो सकता है।

ये भी पढ़ें : प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की धमाकेदार पूलसाइड तस्वीरें, पति निक ने दिया ऐसा रिएक्शन

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ये भी पढ़ें : ग्लेन मैक्सवेल, विनी रमन की शादी में शामिल हुए अनुष्का शर्मा और विराट कोहली

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox