होम / जल्द रिलीज होगा गुरु रंधावा का गाना ”नैन ता हीरे”

जल्द रिलीज होगा गुरु रंधावा का गाना ”नैन ता हीरे”

• LAST UPDATED : June 15, 2022

इंडिया न्यूज, Guru Randhawa New Song”Nain Ta Heere”:  गुरु रंधावा गुरु रंधावा को रोमांटिक गानों का बादशाह कहना गलत नहीं होगा, क्योंकि वह अपने रोमांटिक गानों से लाखों फैंस के दिलों पर राज करते हैं। गुरु रंधावा सिर्फ पंजाबी इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी जाने जाते हैं। ये अपने अनोखे अंदाज में लोगों के दिलों पर राज करते हैं रंधावा एक बार फिर अपने रोमांटिक गाने को लेकर हमारे सामने हैं।

फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में आप सुनेगें ये गाना

गुरु ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नए गाने की पुष्टि करते हुए एक क्लिप साझा की। गुरु का ये गाना आपको जल्द ही फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में सुनने को मिलेगा। यह एक बॉलीवुड फिल्म है जिसमें पंजाबी संस्कृति की झलक देखी जा सकती है। ये फिल्म 24 जून को रिलीज होने वाली है। अभी कुछ समय पहले ही इस फिल्म का एक और गाना पंजाबाना रिलीज हुआ था। अब जल्द ही गुरु रंधावा की आवाज में गाया गया गाना ”नैन ता हीरे” रिलीज किया जाएगा।

गुरु रंधावा का गाना ”नैन ता हीरे”

गुरु रंधावा के हिट गाने

गुरु रंधावा ने कई हिट गाने गाए हैं जिन्हें बॉलीवुड फिल्मों जैसे लगदी लाहौर दी, हाई रेटेड गभरू, पटोला आदि में भी चुना गया था। हाल ही में गुरु ने हनी सिंह के साथ #डिजाइनर भी गाया था। जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

ये भी पढ़े: आमिर खान ने मां जीनत हुसैन का जन्मदिन मनाया

connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox