होम / काजोल और सूर्या को द एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज के सदस्य बनने के लिए किया आमंत्रित

काजोल और सूर्या को द एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज के सदस्य बनने के लिए किया आमंत्रित

• LAST UPDATED : June 29, 2022

इंडिया न्यूज़, Bollywood News : बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल देवगन और तमिल अभिनेता सूर्या ने एक बार फिर भारत को गौरवान्वित किया है। एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज, जो हर साल ऑस्कर की मेजबानी करता है। ने काजोल और सूर्या को एकेडमी क्लास का सदस्य बनने के लिए आमंत्रित किया है।

सोशल मीडिया पर एकेडमी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, “यह हमारे नए सदस्यों की घोषणा करने का समय है! 2022 की कक्षा से मिलें।” द एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज के एक आधिकारिक बयान के अनुसार, संगठन ने वर्ष 2022 के लिए एकेडमी कक्षा के नए सदस्यों की घोषणा करने वाले आमंत्रितों की एक सूची साझा की है।

जिसमें ‘प्रतिष्ठित कलाकारों और अधिकारियों’ को 397 निमंत्रण दिए गए हैं। एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज 2022 में संगठन में शामिल होने के लिए 397 प्रतिष्ठित कलाकारों और अधिकारियों को निमंत्रण दे रहा है। सदस्यता चयन पेशेवर योग्यता पर आधारित है। जिसमें प्रतिनिधित्व, समावेश और इक्विटी के लिए निरंतर प्रतिबद्धता है। इस वर्ष के आमंत्रित वर्ग में शामिल हैं 15 विजेताओं सहित 71 ऑस्कर नामांकित।

भारत की ओर से बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल देवगन को प्रतिष्ठित एकेडमी क्लास का सदस्य बनने के लिए सम्मानित किया गया है। जो ‘माई नेम इज खान’, ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘कुछ कुछ होता’ जैसी फिल्मों में अपने शानदार अभिनय के लिए प्रसिद्ध हैं। अभिनेत्री ने 90 के दशक में प्रसिद्ध खानों – शाहरुख खान, सलमान और आमिर के साथ बॉलीवुड पर राज किया है।

Read More: अचानक हुई अमिताभ और आमिर की मुलाकात, अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर की तस्वीर साझा

connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox