होम / करीना कपूरो और सैफ अली खान तैमूर के साथ ‘द रोलिंग स्टोन’ संगीत कार्यक्रम में हुए शामिल

करीना कपूरो और सैफ अली खान तैमूर के साथ ‘द रोलिंग स्टोन’ संगीत कार्यक्रम में हुए शामिल

• LAST UPDATED : June 26, 2022

इंडिया न्यूज़, Bollywood News : अभिनेत्री करीना कपूर खान वर्तमान में लंदन में अपने परिवार के साथ छुट्टियों का आनंद ले रही हैं। और अभिनेत्री ने हाल ही में ब्रिटिश ब्रांड ‘द रोलिंग स्टोन’ द्वारा अपने बेटे तैमूर और पति सैफ अली खान के साथ एक रॉक कॉन्सर्ट में भाग लिया। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें अपलोड कीं। जिसमें वह तैमूर के साथ पोज देती नजर आ रही हैं।

Kareena Kapoor And Saif Ali Khan Attend The Rolling Stone Concert With Taimur

पहली तस्वीर में मां-बेटे की जोड़ी को ब्लैक रोलिंग स्टोन टी-शर्ट, ब्लू जींस और व्हाइट में ट्विनिंग करते देखा जा सकता है। स्नीकर्स टिम-टिम को एक फंकी हेयरस्टाइल के साथ कैमरे में एक मजेदार पोज देते हुए देखा जा सकता है। जो रॉक कॉन्सर्ट में भाग लेने के लिए तैयार है। तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘और यहां हम आते हैं’ और उसके बाद स्टार आई इमोजीस।

Kareena Kapoor And Saif Ali Khan Attend The Rolling Stone Concert With Taimur

तस्वीर में ‘जब वी मेट’ अभिनेत्री को सैफ और तैमूर दोनों के साथ एक ही टी-शर्ट में रोलिंग स्टोन लोगो के साथ जुड़ते हुए देखा जा सकता है। इस जोड़े ने एक काले रंग की चमड़े की जैकेट पहनी थी। जबकि टिम-टिम ने एक ग्रे हुडी का विकल्प चुना था। उन्होंने इसे कैप्शन दिया “द रोलिंग स्टोन्स बेबी” और उसके बाद हार्ट आई इमोजीस।

अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रही हैं। और वह छुट्टियों से अपने प्रशंसकों के साथ अपनी मनमोहक तस्वीरों के साथ व्यवहार करती रही हैं। इस बीच काम के मोर्चे पर करीना अगली बार आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ में दिखाई देंगी। यह फिल्म 11 अगस्त, 2022 को रिलीज़ होने की उम्मीद है।

उन्होंने हाल ही में सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित अपने ओटीटी डेब्यू प्रोजेक्ट की शूटिंग पूरी की। यह फिल्म जापानी उपन्यास ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ पर आधारित है। जिसमें जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Read More: अर्जुन कपूर ने पेरिस में मलाइका के साथ शेयर की रोमेंटिक तस्वीरें

connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox