होम / मॉरीशस से लौटते ही कार्तिक आर्यन और कृति सेनन ने एक-दूसरे को गले लगाया Kartik Aaryan and Kriti Sanon Hug Each

मॉरीशस से लौटते ही कार्तिक आर्यन और कृति सेनन ने एक-दूसरे को गले लगाया Kartik Aaryan and Kriti Sanon Hug Each

• LAST UPDATED : April 18, 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Kartik Aaryan and Kriti Sanon Hug Each: जब भी दोनों कलाकार को एक साथ देखे जाते हैं, तो नेटिज़न्स इस बारे में बात करते हैं कि वे एक-दूसरे के साथ कितने प्यारे लगते हैं। रविवार को मॉरीशस से आते ही कार्तिक और कृति नजर आए। कार्तिक और कृति को एयरपोर्ट के बाहर टहलते हुए देखा जा सकता है। जहां कार्तिक व्हाइट टी-शर्ट के साथ ब्लू ट्राउजर में बेस्ट लग रहे थे। वहीं कृति इन ड्रेसेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। दोनों को एक-दूसरे को गले लगाते हुए नज़र आ रह है।

कार्तिक-कृति के डेटिंग अफवाहों को हवा दी। वहीं एक फैन ने लिखा कि, ”उनके रिश्ते का बेसब्री से इंतजार है।कई फैंस ने दोनों एक्टर्स से जल्द शादी करने की गुजारिश भी की। वहीं एक अन्य कमेंट में एक फैन ने लिखा, ‘ये दोनों कब शादी कर रहे हैं?

क्या कृति सेनन को डेट कर रहे हैं कार्तिक आर्यन?

शनिवार को भी, कार्तिक ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘क्यूट गर्ल’ कृति सनोन के साथ तस्वीरों की एक श्रृंखला जारी की। दोनों कलाकार बैकग्राउंड में खूबसूरत नजारों के साथ समुद्र के किनारे खड़े नजर आए। इसके कैप्शन में कार्तिक आर्यन ने लिखा है कि, ‘मॉरीशस में इस क्यूट लड़की से मिला।

इससे पहले इस साल मार्च में भी कार्तिक ने कृति के साथ एक और तस्वीर साझा की थी, जब उन्होंने ‘शहजादा’ के शेड्यूल रैप की घोषणा की थी। सेल्फी में, कार्तिक और कृति अपनी मिलियन-डॉलर की मुस्कान बिखेरते हुए दिखाई दिए।

(Kartik Aaryan and Kriti Sanon Hug Each)

Read More : फैन के कार में घुसने की कोशिश करने पर भड़कीं शिल्पा शेट्टी Shilpa Shetty Furious

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox