होम / कैटरीना कैफ और विक्की कौशल न्यूयॉर्क में प्रियंका चोपड़ा के रेस्टोरेंट में गए Katrina and Vicky visit Priyanka Chopra’s Restaurant

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल न्यूयॉर्क में प्रियंका चोपड़ा के रेस्टोरेंट में गए Katrina and Vicky visit Priyanka Chopra’s Restaurant

• LAST UPDATED : May 13, 2022

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

लवबर्ड्स कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने हाल ही में प्रियंका चोपड़ा के न्यूयॉर्क रेस्टोरेंट सोना का दौरा किया। पति और पत्नी बॉलीवुड के टिनसेल शहर में सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा सेलिब्रिटी जोड़ों में से एक हैं। पिछले दिसंबर में उनकी ड्रीम वेडिंग के बाद से ही फैंस उनके दीवाने हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर अभिनेताओं की एक बड़ी संख्या है और वे अक्सर उन्हें भावपूर्ण तस्वीरों के साथ व्यवहार करते हैं, जबकि वे और अधिक के लिए वापस आते रहते हैं।

वे अपने NYC हॉलिडे की झलकियाँ भी साझा करते रहे हैं। जिसके बारे में बोलते हुए, कुछ क्षण पहले, कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम स्पेस पर ले लिया और PeeCee के रेस्टोरेंट, सोना से एक तस्वीर साझा की।

कटरीना द्वारा शेयर की गई फोटो में उन्हें और विक्की को रेस्टोरेंट के एक सदस्य के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। टाइगर 3 की अभिनेत्री प्रिंटेड ड्रेस में बहुत प्यारी लग रही थी।

उसने अपने बालों को नीचे रखा और उन्हें सॉफ्ट वेव्स में स्टाइल किया। दूसरी ओर, विक्की को काले रंग की डेनिम पैंट के साथ ग्रे टी-शर्ट पहने देखा गया। वह टोपी पहने भी नजर आ रहे हैं। उन्होंने एक साथ तस्वीर खिंचवाई और मुस्कुराए। फोटो साझा करते हुए कैटरीना ने प्रियंका के उद्यम की सराहना की। उसने लिखा, Home away from home – @sonanewyork loved the vibe – @priyankachopra as always everything you do is just amazing .”

जल्द ही, प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर कैटरीना की तस्वीर को फिर से साझा किया और एक प्यारा सा नोट लिखा, जिसमें लिखा था, “लव यू हनी! बहुत खुशी है कि आप लोग इसे बना सके। @sonanewyork कभी भी आपका स्वागत करता है … #homeawayfromhome”।

विक्की और कैटरीना दोनों के पास फिल्मों की एक दिलचस्प लाइन-अप है। गोविंदा नाम मेरा में भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी के साथ विक्की कौशल नजर आएंगे। इसके अलावा, उनके पास सारा अली खान के साथ लक्ष्मण उटेकर की अभी तक की-शीर्षक वाली फिल्म भी है। विक्की मेघना गुलजार की सैम बहादुर में नजर आएंगे।

कैटरीना कैफ की बात करें तो एक्ट्रेस के पास सलमान खान के साथ टाइगर 3 पाइपलाइन में है। उनके पास सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ हॉरर-कॉमेडी फोन भूत भी है। कैटरीना फरहान अख्तर की जी ले जरा में प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन स्पेस भी साझा करेंगी।

ये भी पढ़े : शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक, ‘नए अवतार’ में वापसी का वादा Shilpa Shetty Goes off Social Media

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox