होम / ‘कॉफी विद करण’ नहीं लौटेंगे करण जौहर ने किया अनाउंस Koffee with Karan will Not Return

‘कॉफी विद करण’ नहीं लौटेंगे करण जौहर ने किया अनाउंस Koffee with Karan will Not Return

• LAST UPDATED : May 4, 2022

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

फिल्म निर्माता करण जौहर ने घोषणा की 6 सीज़न के बाद, उनका लोकप्रिय चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण’ वापस नहीं आएगा और रन-टाइम समाप्त हो गया है। करण ने ट्विटर पर घोषणा की और उन्होंने कहा कि यह शो हमेशा उनके जीवन का हिस्सा रहेगा। “नमस्ते, कॉफ़ी विद करण अब 6 सीज़न के लिए मेरे और आपके जीवन का हिस्सा रहा है।

Koffee with Karan will Not Return

मुझे लगता है कि हमने एक प्रभाव डाला है और यहां तक ​​कि पॉप संस्कृति के इतिहास में अपना स्थान पाया है। और इसलिए, यह एक दिल भारी के साथ है कि मैं घोषणा करता हूं कि कॉफी विद करण वापस नहीं आएगा,” करण ने ट्विटर पर एक बयान में लिखा।  ‘कॉफ़ी विद करण’ ने अपना पहला एपिसोड नवंबर 2004 में प्रसारित किया था।

6 सीज़न के दौरान, यह हिंदी भाषा के टेलीविजन पर ‘फूल खिले हैं गुलशन गुलशन’ के बाद दूसरा सबसे लंबा चलने वाला टॉक शो बन गया। शो का छठा और आखिरी सीजन मार्च 2019 में खत्म हुआ था।

शाहरुख खान, काजोल, अजय देवगन, अभिषेक बच्चन, प्रियंका चोपड़ा, अक्षय कुमार, सैफ अली खान, सारा अली खान, अर्जुन कपूर, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जैसी कई हस्तियों ने बातचीत में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी। प्रदर्शन।

ये भी पढ़ें : आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर सेल्फी के जरिए शेयर की अपनी लाइफ Alia Bhatt Shared Her Life Through Selfie on Instagram

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox