होम / हुमा कुरैशी की ‘महारानी सीजन 2’ का ट्रेलर आउट

हुमा कुरैशी की ‘महारानी सीजन 2’ का ट्रेलर आउट

• LAST UPDATED : August 2, 2022

इंडिया न्यूज़, Mumbai News : आगामी राजनीतिक ड्रामा सीरीज़ ‘महारानी सीज़न 2’ के निर्माताओं ने आखिरकार अपने आधिकारिक ट्रेलर आउट कर दिया है। इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने ट्रेलर को साझा किया है। जिसे उन्होंने कैप्शन दिया”उनकी हर चाल मायने रखती है। # महारानीएस 2, 25 अगस्त को केवल #SonyLIV #MaharaniOnSonyLIV पर स्ट्रीमिंग।”

यहां देखें वीडियो

बिहार राज्य की एक महिला मुख्यमंत्री रानी भारती की भूमिका निभाते हुए

ट्रेलर में हुमा को बिहार राज्य की एक महिला मुख्यमंत्री रानी भारती की भूमिका निभाते हुए देखा जा सकता है। जैसे-जैसे राज्य में हिंसा बढ़ती है। वह गुंडों से निपटने की कसम खाती है। अभिनेत्री ने श्रृंखला के पहले सीज़न के लिए नेटिज़न्स से पॉजिटिव प्रतिक्रिया प्राप्त की। हुमा के साथ, श्रृंखला में सोहम शाह, अमित सियाल, विनीत कुमार, इनामुलहक, कनी कस्तूरी, अनुजा साठे, प्रमोद पाठक और नेहा चौहान भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

25 अगस्त, 2022 से सोनी लिव पर स्ट्रीम होने के लिए पूरी तरह तैयार

25 अगस्त, 2022 से सोनी लिव पर स्ट्रीम होने के लिए पूरी तरह तैयार है। हुमा द्वारा अपने सोशल मीडिया पर ट्रेलर साझा करने के तुरंत बाद। प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग को दिल और आग के इमोटिकॉन्स से भर दिया। “महारानी इज बैक एंड हाउ इंटेंस, पावरफुल एंड स्ट्रॉन्गर। सक्सेसफुल सीजन 1 के बाद इसे जरूर देखना चाहिए। # महारानी एस 2” एक प्रशंसक ने टिप्पणी की।

एक अन्य फैन ने लिखा, ‘हुमा द महारानी वापस आ गई हैं। सीजन 2 हुमा देखने का इंतजार कर रही हैं। ‘महारानी सीजन 2’ के अलावा, अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के साथ ‘डबल एक्सएल’ में भी दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड इंडस्ट्री में काजोल ने किये 30 साल पूरे

connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox