होम / Mikka Singh Birthday: मीका सिंह आज अपना 45वां जन्मदिन मना रहे हैं

Mikka Singh Birthday: मीका सिंह आज अपना 45वां जन्मदिन मना रहे हैं

• LAST UPDATED : June 10, 2022

इंडिया न्यूज़,Mikka Singh Birthday : मीका सिंह आज अपना 45वां जन्मदिन मना रहे हैं। वो हमेशा से ही अपने बिंदास अंदाज और अपनी आवाज के कारण अपने फैंस के दिलों पर राज करते रहे हैं। यह स्टार सिंगर अपनी दमदार आवाज से लोगों का दिल जीतने में कभी असफल नहीं होता है। नब्बे के दशक से संगीत प्रेमियों और डांसर के दिलों पर राज करते रहे हैं।

मीका सिंह के हिट गीत

मीका सिंह ने सावन में लग गई आग, गंदी बात, पुंगी, पार्टी तो बनती है और कई अन्य सुपरहिट गाने गाए हैं। जैसा कि यह गायक आज 45 वर्ष का हो गया है, मीका सिंह का नवीनतम हिट गीत देखें जिसे आप लूप पर बजाना चाहेंगे।

इश्क़म

मीका सिंह ने इसके लिए अली क्यू मिर्जा के साथ भागीदारी की जो रिलीज के तुरंत बाद एक राष्ट्रीय हिट बन गई। यह गाना इंस्टाग्राम रील्स पर भी वायरल हुआ, जिससे यह 2020 में मीका सिंह के सबसे लोकप्रिय हिट गानों में से एक बन गया।

HAPPY BIRTHDAY MIKKA

सावन में लग गई आग

उनका मूल गीत प्रदर्शन जो 2011 में सामने आया, इसमें नेहा कक्कड़ के साथ प्रसिद्ध बॉलीवुड रैपर, बादशाह थे, यह गाना यामी गौतम और विक्रांत मेस्सी अभिनीत फिल्म गिन्नी वड्स सनी के साउंडट्रैक के रूप में जारी किया गया था।

व्हिसल बजा 2

व्हिसल बजा 2 अप्रैल में आया था और इसे खूब सराहा गया था। हमेशा की तरह मीका सिंह ने अपनी ऊर्जावान और हर्षित आवाज के साथ गाने में शानदार काम किया है। यह गाना कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ अभिनीत फिल्म हीरोपंती 2 में रिलीज़ किया गया था।

मीका की वोहटी

मई 2022 में रिलीज़ हुई मीका की वोहटी पहले ही पसंदीदा संगीत प्रेमियों की सूची में जगह बना चुकी है। यह गीत वर्तमान में सबसे लोकप्रिय शादी के प्रदर्शनों में से एक है और इसमें क्लासिक मीका सिंह का जादू है।

Read More: भोपाल में पिछले साल के मुकाबले दुगुने हुए साइबर क्राइम के मामले

Read More:  मध्य प्रदेश की 7 नगर पालिकाओं में निकाय चुनाव लड़ेगी AIMIM

connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox