होम / रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी विशाखापट्टनम के लिए रवाना

रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी विशाखापट्टनम के लिए रवाना

• LAST UPDATED : May 31, 2022

इंडिया न्यूज़, Bollywood News : रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता-निर्देशक की जोड़ी में से एक हैं। इन दोनों ने हमें अतीत में कई हिट फिल्में दी हैं और वे सभी हमारे लिए एक और फिल्म ब्रह्मास्त्र लाने के लिए तैयार हैं। जब से इस फिल्म की घोषणा हुई है।

तब से फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। काफी देरी के बाद, टीम ने आखिरकार कुछ महीने पहले ब्रह्मास्त्र की शूटिंग पूरी की। आज, रणबीर और अयान को मुंबई के निजी हवाई अड्डे पर देखा गया क्योंकि वे अपनी आगामी फिल्म के लिए विशाखापट्टनम के लिए रवाना हो गए हैं।

रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी मुंबई एयरपोर्ट पर आए नजर 

तस्वीरों में हम रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी को सफेद कुर्ता-पायजामा में जुड़वा की तरा देखे जा सकते हैं। रणबीर कपूर ने एक छोटा कुर्ता सफेद पायजामा के ऊपर पहना था। अभिनेता सनग्लासेज काफी अच्छे लग रहे थे और उन्होंने भूरे रंग के जूतों के साथ अपने लुक को पूरा किया। वह मुस्कुराया और अपना सामान्य विजय चिन्ह देकर पोज़ दिया।

Ranbir Kapoor and Ayan Mukerji leave for Visakhapatnam

अयान मुखर्जी ने भी सफेद कुर्ता पायजामा पहना हुए में नज़र आ रहे थे और इसे काले रंग की चप्पल के साथ पेयर किया था। उन्होंने भी ब्लैक सनग्लासेज पहने हुए थे और पोज के लिए पोज दिए थे। कथित तौर पर ये दोनों अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र से जुड़े किसी काम के लिए विशाखापट्टनम जा रहे हैं। आलिया भट्ट इस समय लंदन में गैल गैडोट के साथ हॉलीवुड डेब्यू हार्ट ऑफ स्टोन के लिए हैं।

Ranbir Kapoor and Ayan Mukerji leave for Visakhapatnam

रणबीर कपूर की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने आलिया भट्ट से शादी की है। दोनों ने 5 साल डेट करने के बाद 14 अप्रैल 2022 को शादी कर ली। रणबीर के पास ब्रह्मास्त्र और शमशेरा है। ब्रह्मास्त्र आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के एक साथ पहले सहयोग को चिह्नित करेगा। अयान मुखर्जी द्वारा अभिनीत और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में आएगी।

ये भी पढ़े: अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे वाराणसी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox