होम / रणबीर कपूर के बर्थडे पर बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने ऐसे किया विश

रणबीर कपूर के बर्थडे पर बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने ऐसे किया विश

• LAST UPDATED : September 28, 2022

इंडिया न्यूज़, Mumbai News : अपने भाई के जन्मदिन के अवसर पर, रिद्धिमा कपूर साहनी ने सोशल मीडिया पर उनके लिए जन्मदिन की शुभकामना के साथ तस्वीरें साझा कीं। अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर रिद्धिमा ने रणबीर और परिवार के अन्य सदस्यों की तस्वीरें साझा कीं।

पहली तस्वीर आलिया-रणबीर की शादी के कार्यक्रमों की है जहां अभिनेता को अपने पिता ऋषि कपूर की एक फोटो फ्रेम पकड़े हुए देखा गया था। रणबीर लाल रंग का कुर्ता-पायजामा पहने नजर आए।

Ranbir Kapoor Birthday

Ranbir Kapoor Birthday

तस्वीर को साझा करते हुए, उसने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो बेबी भाई”, गुलाबी दिल वाले इमोजी के साथ। दूसरी तस्वीर में सोनी राजदान, महेश भट्ट, शाहीन भट्ट, नीतू कपूर, भरत साहनी और रिधिमा के साथ विवाहित जोड़े रणबीर-आलिया हैं।

उसने फोटो को कैप्शन दिया, “हम तुमसे बहुत प्यार करते हैं,” रणबीर आज 40 साल के हो गए हैं। 15 साल से अधिक के करियर में, भारतीय फिल्म उद्योग के ‘ग्रेटेस्ट शोमैन’ राज कपूर के पोते और दिवंगत ऋषि कपूर के बेटे रणबीर ने अपने विविध चरित्र विकल्पों के साथ एक अभिनेता के रूप में अपनी जगह बनाई है। उन्होंने 2007 में संजय लीला भंसाली की ‘सांवरिया’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की और तब से उन्होंने अपने प्रशंसकों को प्रदर्शनों की एक विस्तृत श्रृंखला दी है।

लवर बॉय से लेकर प्यार में बर्बाद आदमी तक, सपनों का पीछा करने वाले से लेकर समाज के बोझ तले दबने तक, रणबीर ने अपने सभी किरदारों को बेहतरीन तरीके से निभाया है। इस बीच, काम के मोर्चे पर, रणबीर को हाल ही में आलिया भट्ट, मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन और दक्षिण अभिनेता नागार्जुन के साथ एक विज्ञान-फाई एक्शन फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र: भाग -1 शिव’ में देखा गया था।

यह फिल्म 9 सितंबर, 2022 को रिलीज़ हुई थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर वैश्विक स्तर पर 300 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन किया है। अभिनेता को अगली बार लव रंजन द्वारा निर्देशित एक अनटाइटल्ड फिल्म में देखा जाएगा जिसमें वह पहली बार श्रद्धा कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे। यह फिल्म 8 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है।

ये भी पढ़े : 2 अक्टूबर को रिलीज होगा प्रभास, कृति सेनन की फिल्म ‘आदिपुरुष’ का टीजर

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox