होम / रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर कई शहरों में लॉन्च करेंगे ‘शमशेरा’ का ट्रेलर

रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर कई शहरों में लॉन्च करेंगे ‘शमशेरा’ का ट्रेलर

• LAST UPDATED : June 21, 2022

इंडिया न्यूज़, Bollywood News : वाणी कपूर और संजय दत्त के साथ रणबीर कपूर अपनी फिल्म ‘शमशेरा’ का ट्रेलर लॉन्च करने के लिए तीन अलग-अलग शहरों की यात्रा करने के लिए तैयार हैं। प्रचार शुरू करने के बारे में उत्साहित रणबीर ने कहा, “मैं शमशेरा का प्रचार शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। यह एक ऐसी फिल्म है जिसे हम बड़े दर्शकों तक ले जाना चाहते हैं। यह एक बड़े दर्शकों के लिए बनाई गई फिल्म है।

हम बाजार के लिए जो कुछ भी कर सकते हैं। फिल्म चर्चा में पैदा करने के लिए हम पूरी तरह से बाहर जाने वाले हैं। मैं उस पर दर्शकों की प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा कर रहा हूं। हम सभी इसके लिए उत्सुक हैं और इस फिल्म को बढ़ावा देने और संजू सर के साथ इस फिल्म को बाजार में लाने में मजा आएगा, वाणी और करण मल्होत्रा। संजय दत्त ने भी ट्रेलर लॉन्च को लेकर अपनी खुशी जाहिर की। हालांकि अभी शहरों के नाम का खुलासा नहीं किया गया है।

मैंने शमशेरा देखी है और मुझे यकीन है कि यह एक ऐसी फिल्म है जो पूरे भारत से जुड़ेगी। हम अपने ट्रेलर को कई शहरों में लॉन्च करने जा रहे हैं और हम अपने ट्रेलर के साथ अधिक से अधिक लोगों से मिलना और जुड़ना चाहते हैं। इस तरह की एक फिल्म एक आउट एंटरटेनर होती है और यह उन सभी चीजों का जश्न मनाती है जो उन सर्वोत्कृष्ट हिंदी फिल्मों के बारे में हैं जो हम सभी बड़े हुए हैं।

‘शमशेरा’ काज़ा के काल्पनिक शहर में स्थापित है। जहाँ एक योद्धा जनजाति को एक क्रूर सत्तावादी जनरल शुद्ध सिंह द्वारा कैद, गुलाम और प्रताड़ित किया जाता है। यह एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो गुलाम बन गया। एक गुलाम जो नेता बन गया और फिर अपने कबीले के लिए एक किंवदंती बन गया।

वह अपने कबीले की आजादी और सम्मान के लिए अथक संघर्ष करता है। उसका नाम शमशेरा है। हाई-ऑक्टेन एड्रेनालाईन-पंपिंग एंटरटेनर 1800 के दशक में भारत के दिल में स्थापित है। रणबीर शमशेरा की भूमिका में दिखाई देंगे।जबकि संजय रणबीर के कट्टर दुश्मन की भूमिका निभाते हैं।

ये भी पढ़े: दीया मिर्जा ने ‘धक धक’ की शूटिंग की बीटीएस तस्वीरें की शेयर

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox