होम / ‘सीता रामम’ से रश्मिका मंदाना का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट

‘सीता रामम’ से रश्मिका मंदाना का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट

• LAST UPDATED : July 10, 2022

इंडिया न्यूज़, Bollywood News : आगामी रोमांटिक फिल्म ‘सीता रामम’ के निर्माताओं ने ईद-अल-अधा के शुभ अवसर पर फर्स्ट लुक पोस्टर साझा किया। इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री के के दो पोस्टर साझा किए जिसमें उन्होंने कैप्शन दिया “#ईद मुबारक हमारे विद्रोही #आफरीन की ओर से आपको और आपके परिवार को…” पोस्टर में अभिनेत्री को एक मुस्लिम चरित्र को चित्रित करते हुए और ‘अदाब’ मुद्रा करते हुए देखा जा सकता है।

दूसरे पोस्टर में, अभिनेत्री ने कैमरे के लेंस पर अपना साइड एंगल दिखाते हुए अपनी पीठ थपथपाई। पोस्टर में लिखा है ‘ईद-अल-अधा मुबारक। हनु रागवपुडी द्वारा निर्देशित आगामी एक्शन रोमांटिक फिल्म में मृणाल ठाकुर और सुमंत कुमार भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। अभिनेत्री के फर्स्ट लुक पोस्टर के तुरंत बाद प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग को दिल और आग के इमोटिकॉन्स से भर दिया।

Rashmika Mandanna's First Look Poster From 'Sita Ramam' out

प्रोडक्शन फिल्म की कहानी दुलकर और मृणाल के किरदारों के इर्द-गिर्द घूमती है। जो क्रमशः राम और सीता का किरदार निभाते हैं। रोमांटिक ड्रामा एक युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित है। ‘सीता रामम’ तेलुगु, तमिल और मलयालम भाषाओं में एक साथ बन रही है। यह फिल्म 5 अगस्त, 2022 को तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम में रिलीज होने वाली है।

Read More: ‘बाहुबली द बिगिनिंग’ के सात साल हुए पूरे

Read More: अक्षय कुमार की अगली फिल्म से उनका फर्स्ट लुक हुआ लीक

connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox