होम / RRR ने किया 250 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार, 22वें दिन हुई इतनी कमाई RRR Box Office Collection Day 22

RRR ने किया 250 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार, 22वें दिन हुई इतनी कमाई RRR Box Office Collection Day 22

• LAST UPDATED : April 16, 2022

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

RRR Box Office Collection Day 22: फिल्म आरआरआर ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाए। फिल्म को ना सिर्फ साउथ बल्कि पूरे देश में दर्शकों ने काफी पसंद किया। पीरियड एक्शन फ्लिक अब हिंदी में 250 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर रही है और ऐसा लगता है कि जल्द ही इसे पार कर जाएगा। गुरुवार को इसने 20 दिन की तुलना में 11.11% की वृद्धि दिखाई, फिल्म ने 3.00 करोड़ रुपये की कमाई की, जिससे कुल संग्रह 243.79 करोड़ रुपये हो गया।

21वें दिन के कलेक्शन के साथ, RRR ने बॉक्स ऑफिस पर अपने तीन सप्ताह के रन को सफलतापूर्वक पार कर लिया है। न केवल हिंदी में बल्कि दक्षिण में भी राजामौली की फिल्म का जादू बरकरार है, एपी/टीजी से इसने 96 लाख शेयर आंकड़े में 1.50 करोड़ रुपये जमा किए, जिससे कुल संग्रह 393.65 करोड़ रुपये हो गया, यह 400 रुपये पर नजर रखे हुए है। तेलुगु भाषी राज्यों से करोड़ का मार्क, जबकि पहले ही शेयरों में 261.07 करोड़ रुपये जमा कर चुके हैं।

फिल्म अब चौथे में प्रवेश करती है, इस बार कम स्क्रीन गिनती के साथ, कथित तौर पर आरआरआर तीसरे सप्ताह की तुलना में आधे सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी। शुरुआती रुझानों से पता चलता है कि आरआरआर ने शुक्रवार को 22वें दिन हिंदी में लगभग 3.25 करोड़ रुपये की कमाई की, नीचे सप्ताहवार संग्रह देखें। चूंकि टीकेएफ 250 करोड़ रुपये से अधिक दूर नहीं है, इसलिए फिल्म ने अपने एक महीने के बीओ रन में 250.73 करोड़ रुपये का संग्रह किया है।

शुरुआती रिपोर्टों से पता चलता है कि राजामौली की फिल्म ने 22वें दिन दुनिया भर में 6.70 करोड़ रुपये की कमाई की और कुल संग्रह 1063.70 करोड़ रुपये से अधिक हो गया। हालाँकि 22वें दिन की हिंदी अंतिम रिपोर्ट अभी प्रतीक्षित है, शुक्रवार के आंकड़े शुरुआती अनुमानों पर आधारित हैं, इसलिए परिवर्तन के अधीन हैं, बने रहें क्योंकि जब भी 22वें दिन की अंतिम रिपोर्ट आएगी तो हम लेख पर अद्यतित रहेंगे।

(RRR Box Office Collection Day 22)

Read More : गोलमाल फेम अभिनेत्री मंजू सिंह का निधन Actress Manju Singh Passes Away

Read More:  Ranbir-Alia Wedding New Images परिणय सूत्र में बंधे आलिया-रणबीर, यहां देखिए पहली तस्वीर

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox