होम / Sajini Shinde Ka Viral Video: सजनी शिंदे का वायरल वीडियो देखने लायक है, देखकर दिमाग खुल जाएगा

Sajini Shinde Ka Viral Video: सजनी शिंदे का वायरल वीडियो देखने लायक है, देखकर दिमाग खुल जाएगा

• LAST UPDATED : October 27, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), Sajini Shinde Ka Viral Video: ‘हैपी टीचर्स डे’ नाम से बनी ये फिल्म इस साल टीचर्स डे पर यानी 5 सितम्बर को रिलीज होने वाली थी। लेकिन कुछ अटकलों के बाद इस फिल्म की रिलीज डेट के साथ-साथ इसका नाम भी बदल दिया गया। बता दें कि इस फिल्म का नाम बदलकर कुछ ऐसा रखा गया कि इसका प्रचार देखने वाली टीम से लेकर इसके कलाकार तक फिल्म का नाम याद नहीं कर पाये। 12 अक्तूबर को बहुत शांत तरीके से इस फिल्म का ट्रेलर सामने आया और 27 अक्तूबर को फिल्म भी इसी गुपचुप तरीके से सिनेमाघरों तक पहुंची है।

फिल्म की कहानी

ये कहानी सजनी नाम के एक टीचर की है जो एक महाराष्ट्रीयन फैमिली से है। सजनी की शादी एक IT कंपनी में काम करने वाले लड़के से होने वाली है। यानी एक सीधी सादी लड़की है जो एक स्कूल ट्रिप पर जाती है और वहां कुछ लड़को के साथ नशे में उनके साथ डांस करती है। उनकी वीडियो बनाई जाती है और उसके बाद वीडियो वायरल होता है और सजनी फिर लापता हो जाती है। सवाल यह है कि सजनी की हत्या किसने की, सजनी कहां है और यह साजिश किसने की है। एक वायरल वीडियो ने उनकी जिंदगी बदल दी। बस इसी को फिल्म में बेहद दिलचस्प तरीके से दिखाया गया है।

कैसी है फिल्म 

काफी लोगों ने इस फिल्म का नाम सुना नहीं होगा क्योंकि इसमें कोई हीरो नहीं है क्योंकि इस फिल्म में तीन हीरोइनें हैं और वो इस फिल्म की जान हैं। ये फिल्म तेजी से आगे बढ़ती है। एक्टर्स के बारे में बताने में ज्यादा समय नही लिया गया है सीधा मुद्दे पर आती है फिल्म। आगे क्या होने वाला है इस पर सस्पेंस बना हुआ है। इस फिल्म का एक फेमस डायलॉग है औरत आधार कार्ड नहीं है, कहीं भी इस्तेमाल करो और इस फिल्म में बताया गया है कि महिलाओं के साथ किसी भी तरह का गलत व्यवहार नहीं किया जा सकता है।

एक्टिंग

सजनी का किरदार निभाने वाली राधिका मदान ने अपना बेस्ट दिया है। उनकी एक्टिंग बहुत ही शानदार है। वे आपको आपके किरदार से जोड़ती हैं और आप उसके दर्द में शामिल होते हैं। निमरत कौर ने पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई है। और बेहद शानदार ढंग से किरदार निभाया है। भाग्यश्री ने कमाल का काम किया है जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे।

डायरेक्शन

फिल्म का निर्देशन मिखिल मुसाले ने किया है और फिल्म पर उनकी पकड़ साफ नजर आ रही है। किसके लिए क्या मायने रखता है, किसे कितना स्क्रीन स्पेस देना है, कहानी को कैसे आगे बढ़ाना है, मिखिल ने हर चीज में अच्छा काम किया है।

Also Read: Vishnu Puja: भगवान विष्णु को करना है प्रसन्न, जानें मंत्र और…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox