होम / मेरे जवान भाई तैयार है शाहरुख खान की ‘जवान’ को सलमान खान का नारा

मेरे जवान भाई तैयार है शाहरुख खान की ‘जवान’ को सलमान खान का नारा

• LAST UPDATED : June 4, 2022

इंडिया न्यूज़, Bollywood News : सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ‘पठान’ और ‘डुंकी’ के बाद 2023 के लिए अपनी तीसरी बड़ी रिलीज ‘जवान’ की घोषणा की है। जिसने बहुत कुछ बनाया है। अपने प्रशंसकों के बीच उत्साह को।

सलमान खान ने भी फिल्म के लिए अपने उत्साह को साझा किया और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ‘जवान के टीजर’ को पोस्ट किया। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘सुल्तान’ अभिनेता ने शाहरुख की तीसरी बड़ी, एक्शन से भरपूर फिल्म का टीज़र फिर से पोस्ट किया और इस परियोजना के लिए शाहरुख की सराहना की।

Salman Khan posted Shahrukh Khan's 'Jawan'

टीजर को शेयर करते हुए सलमान ने लिखा ‘मेरे जवान भाई रेडी है @iamsrk ‘जवान’ के टीज़र में, शाहरुख खान को एक कठोर परिदृश्य के खिलाफ घायल और पट्टियों से ढके दिखाया गया है। फिल्म का पहला लुक आने वाले समय के लिए टोन स्थापित करता है। जीवन से बड़ा एक्शन-एडवेंचर।

शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने ‘जवान’ का निर्माण किया है। 2 जून, 2023 को, फिल्म दुनिया भर के सिनेमाघरों में पांच भाषाओं में रिलीज होगी: हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़। शाहरुख ‘जवान’ के अलावा ‘पठान’ और ‘डुंकी’ में भी दिखाई देंगे।

दूसरी ओर, सलमान खान अगली बार ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगे। कथित तौर पर सलमान खान और शाहरुख खान के एक विशेष एक्शन सीक्वेंस के लिए ‘टाइगर 3’ में एक साथ दिखाई देने की उम्मीद है।

ये भी पढ़े: AR रहमान ने आईफा रॉक्स 2022 में केके को किया याद

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox