होम / फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से सामने आया सलमान खान का फर्स्ट लुक

फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से सामने आया सलमान खान का फर्स्ट लुक

• LAST UPDATED : May 15, 2022

इंडिया न्यूज़, Bollywood News : बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है। उनके फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। अपनी आगामी फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ से सुपरस्टार के पहले लुक का अनावरण किया।

फर्स्ट लुक की तस्वीर सलमान ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की। इसमें उन्हें चांदी का पाइप पकड़े हुए काले रंग की पोशाक पहने देखा जा सकता है। लुक के बारे में अलग-अलग कारक उनके लंबे लहराते बाल थे जो इसे एक समग्र अद्वितीय खिंचाव देते थे।

जैसे ही छवि ऑनलाइन साझा की गई, प्रशंसक अभिनेता के लिए अपने प्यार का इजहार करने के लिए दौड़ पड़े। एक यूजर ने लिखा, ‘ब्लॉकबस्टर लोडिंग इंतजार नहीं कर सकती। भारत कभी भी एक और मेगास्टार, भीड़ खींचने वाले और दिल की धड़कन सलमान खान की तरह नहीं देखेगा, वह Once in a Century Phenomenon है, उन्होंने अपने डेब्यू के बाद से देश में सबसे बड़ा और सबसे वफादार फैनबेस बनाए रखा है

कभी ईद कभी दीवाली’ फरहाद सामजी द्वारा अभिनीत और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है। फिल्म के शीर्षक की शुरुआत में सलमान ने 2022 में वापस घोषणा की थी। फिल्म, जिसमें शहनाज़ गिल और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में होंगी, आयुष शर्मा और ज़हीर इकबाल के साथ, जो कथित तौर पर सलमान के भाइयों की भूमिका निभाते हैं, 30 दिसंबर, 2022 को रिलीज़ होने वाली है।

ये भी पढ़े : शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक, ‘नए अवतार’ में वापसी का वादा Shilpa Shetty Goes off Social Media

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox