होम / दो साल के अंतराल के बाद फिर शुरू हुई कमल हासन की ‘इंडियन 2’ की शूटिंग

दो साल के अंतराल के बाद फिर शुरू हुई कमल हासन की ‘इंडियन 2’ की शूटिंग

• LAST UPDATED : August 24, 2022

इंडिया न्यूज़, Mumbai News : कमल हासन की ‘इंडियन 2’ पर काम आज फिर से शुरू हो गया है। चेन्नई के पास फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर एक क्रेन गिरने के बाद 2020 में फिल्म की शूटिंग ठप हो गई थी। जिसमें 3 की मौत हो गई और 10 घायल हो गए थे। अपडेट साझा करते हुए, फिल्म निर्माता शंकर षणमुगम ने ट्वीट किया, “सुप्रभात भारतीयों, हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि ‘इंडियन 2’ की शेष शूटिंग आज शुरू हो रही है! आप सभी के समर्थन और शुभकामनाओं की आवश्यकता है।”

कमल सितंबर में शूटिंग के लिए कलाकारों में शामिल होंगे। इंस्टाग्राम पर, कमल ने फिल्म के पोस्टर साझा किए और लिखा, “सितंबर से # Indian2 के लिए फिल्मांकन। बधाई देने वाली टीम @shanmughamshankar #subaskaran @lyca_productions और बाकी सभी ने एक सफल यात्रा शामिल की। ​​थंबी @udhay_stalin @redgiantmovies पर आपका स्वागत है।”

 

Shooting For 'Indian 2' Begins

विशेष अपडेट ने प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है। एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, “हां… वह वापस आ गया है।” एक अन्य ने लिखा, “सबसे शक्तिशाली फिल्म… दूसरे भाग का बेसब्री से इंतजार है।” लाइका प्रोडक्शंस द्वारा संचालित ‘इंडियन 2’ में सिद्धार्थ, काजल अग्रवाल, रकुल प्रीत सिंह, बॉबी सिम्हा और प्रिया भवानी शंकर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। पहला भाग 1996 में जारी किया गया था।

‘इंडियन 2’ में अनिरुद्ध रविचंदर का संगीत है और इसमें लेखक जयमोहन, काबिलन वैरामुथु और लक्ष्मी सरवनकुमार हैं। इंडियन 2 के पहले पोस्टर का अनावरण 2020 में पोंगल उत्सव के अवसर पर किया गया था। भारत में प्रमुख शूटिंग भाग को लपेटने के बाद, टीम ने फिल्म के मुख्य दृश्यों की शूटिंग के लिए ताइवान की यात्रा करने की योजना बनाई है।

ये भी पढ़े : खेलो इंडिया अंडर-16 महिला हॉकी लीग : प्रतियोगिता का पहला चरण कुछ रोमांचक एक्शन के साथ समाप्त

ये भी पढ़े : एमपी: इंदौर सेंट्रल जेल के कैदियों ने गणेश चतुर्थी के लिए बनाई इको फ्रेंडली मूर्तियां

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox