होम / ‘द आर्चीज’ की ऊटी में शूटिंग हुई पूरी, खुशी कपूर ने शेयर की तस्वीरें

‘द आर्चीज’ की ऊटी में शूटिंग हुई पूरी, खुशी कपूर ने शेयर की तस्वीरें

• LAST UPDATED : June 19, 2022

इंडिया न्यूज़, Bollywood News : ऊटी में लगभग दो महीने की शूटिंग के बादहिल स्टेशन में ‘द आर्चीज’ टीम के लिए यह एक रैप है। खुशी कपूर जो इन परियोजना के साथ अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। खुशी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेड्यूल रैप की घोषणा की। खुशी ने अपने इंस्टाग्राम पर ‘बिहाइंड द सीन’ की कई तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में उन्हें सुहाना खान और अगस्त्य नंदा जैसे कलाकारों के साथ मस्ती करते हुए देखा जा सकता है।

Shooting of The Archies Completes in Ooty Khushi Kapoor Shares Pictures

जोया अख्तर ने भी इसकी घोषणा की और सेट से एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “इट्स ए साइन #schedulewrap #thankyouooty” जिसमें ‘WRAP’ शब्द लिखा था। फिल्म की शूटिंग अप्रैल में शुरू हुई थी और इसका फर्स्ट लुक 14 मई को जारी किया गया था।

Shooting of The Archies Completes in Ooty Khushi Kapoor Shares Pictures

यह फिल्म प्रतिष्ठित कॉमिक ‘द आर्चीज’ का भारतीय रूपांतरण है और इसे ओटीटी जायंट नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। टाइगर बेबी और ग्राफिक इंडिया द्वारा निर्मित ‘द आर्चीज’ एक आने वाली उम्र की कहानी है जो रिवरडेल के किशोरों को भारत में एक नई पीढ़ी से परिचित कराएगी।

खुशी कपूर के अलावा, ‘द आर्चीज’ शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा के अभिनय की शुरुआत है। फिलहाल यह फिल्म 2023 में रिलीज होने वाली है।

ये भी पढ़े: क्या अमिताभ बच्चन ने गुप्त पोस्ट में ‘डॉन 3’ का हिस्सा बनने का दिया इशारा?

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox