होम / साल 2019 में शूट किया सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी गाना हुआ रिलीज

साल 2019 में शूट किया सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी गाना हुआ रिलीज

• LAST UPDATED : May 21, 2022

इंडिया न्यूज़, Bollywood News: टीवी जगत के जाने-माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी गाना कुछ दिन पहले रिलीज़ किया गया है बता दें की अभिनेता को दुनिया से गए हुए एक साल पूरा होने वाला है। उनके अचानक यूं अचानक चले जाने से ना सिर्फ मनोरंजन जगत बल्कि उनके फैंस आज भी सिद्धार्थ की कमी को महसूस करते हैं।

अभिनेता के फैंस लगातार अपने चहेते सितारे को याद कर सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ी यादें साझा करते रहते हैं। ऐसे में फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। अपने अभिनय और लुक्स से लोगों को दीवाना बनाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला एक बार फिर फैंस को पर्दे पर नजर आने वाले हैं। हाल ही में उनका एक गाना रिलीज किया गया है।

गाने के बोल हैं ‘जीना जरूरी है’

siddharth-shuklas-last-song-released

इस गाने के रिलीज होने के साथ ही फैंस एक बार फिर अपने पसंदीदा सितारे को पर्दे पर देख पाएंगे। इस गाने के रिलीज होते ही सिद्धार्थ के फैंस भावुक हो गए हैं। गाने पर कमेंट करते हुए उनके फैंस अभिनेता को याद कर उन्हें किंग कहते दिखाई दिए। हाल ही में रिलीज हुए इस गाने में सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा ‘बिग बॉस 15’ के नजर आए अभिनेता विशाल कोटियन दिखाई दे रहे हैं। गाने को रिलीज करते हुए अभिनेता विशाल कोटियन, सुरेश भानुशाली और फोटोफिट म्यूजिक ने दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि दी।

गाने में सिद्धार्थ और विशाल के साथ दीपिका त्रिपाठी भी नजर आ रही हैं

गाने में सिद्धार्थ और विशाल के साथ दीपिका त्रिपाठी नजर आ रही हैं। इस पूरे गाने की शूटिंग ओडिशा में की गई है। फैंस इस गाने को यूट्यूब सुन सकते हैं। इस म्यूजिक एल्बम की रिलीज के दौरान सिद्धार्थ के साथ आखिरी बार काम करने वाले एक्टर विशाल उन्हें याद कर भावुक हो गए। अभिनेता ने कहा कि “सिद्धार्थ इस वीडियो में मेरे लिए सिर्फ एक सह-अभिनेता नहीं थे। बीते दो दशकों से वह मेरे करीबी दोस्त थे।

जानिए क्या कहा विशाल ने इस गाने को लेकर

वहीं, गाने के बारे में बताते हुए विशाल ने कहा कि “जीना जरूरी है एक खूबसूरत प्रेम कहानी है, जिसमें सिद्धार्थ और मैंने भाइयों की भूमिका निभाई है। हमने इस गाने को साल 2019 में शूट किया था।” गौरतलब है कि मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला टीवी के चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के 13वें सीजन की विजेता रह चुके हैं। अभिनेता ने बीते साल दो सितंबर अचानक दुनिया को अलविदा कह दिया था। सिद्धार्थ के अचानक हुए निधन से हर कोई स्तब्ध था।

ये भी पढ़े: साउथ के अभिनेता मोहनलाल का आज 62वां जन्मदिन

ये भी पढ़े: कान्स 2022 में दीपिका पादुकोण ने तीसरे दिन के लिए रेड गाउन इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox