होम / सिद्धू मूसेवाला के पिता ने गायक की हत्या की सीबीआई जांच की मांग की

सिद्धू मूसेवाला के पिता ने गायक की हत्या की सीबीआई जांच की मांग की

• LAST UPDATED : May 30, 2022

इंडिया न्यूज़, Sidhu Moose Wala Latest Update : पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला जिनकी रविवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई है। उनके पिता बलकौर सिंह ने मुख्यमंत्री भगवंत मान को पत्र लिखकर केंद्रीय जांच ब्यूरो से जांच की मांग की है। राष्ट्रीय जांच एजेंसी।

मानसा जिले के जवाहरके गांव में अज्ञात हमलावरों द्वारा सिद्धू मूसे वाला की गोली मारकर हत्या करने के बाद पंजाब पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। मानसा पुलिस स्टेशन में सिटी-1 में भारतीय दंड संहिता की धारा 302, 307 और 341 और आर्म्स एक्ट की धारा 25 और 27 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

सोशल मीडिया पर आया सीसीटीवी फुटेज सामने 

विशेष रूप से सोशल मीडिया पर सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिसमें सिद्धू मूसे वाला के वाहन के पीछे दो कारों को दिखाया गया है। जब मानसा में उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हालांकि राज्य पुलिस द्वारा अभी तक इस वीडियो की पुष्टि नहीं की गई है। कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने रविवार शाम एक फेसबुक पोस्ट में मूसे वाला की हत्या की जिम्मेदारी ली है।

गोल्डी बराड़ गैंग लीडर लॉरेंस बिश्नोई का करीबी सहयोगी है। जिसके बारे में कहा जाता है। कि वह गायक की हत्या में शामिल था। यह घटना पंजाब पुलिस द्वारा सिद्धू मूसे वाला सहित 424 लोगों की सुरक्षा वापस लेने के दो दिन बाद हुई।

सिद्धू मूसे वाला ने इस साल के पंजाब विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर मानसा से चुनाव लड़ा था और आप उम्मीदवार विजय सिंगला से हार गए थे। विजय सिंगला को हाल ही में पंजाब के सीएम भगवंत मान ने भ्रष्टाचार के आरोप में उनके मंत्रिमंडल से बर्खास्त कर दिया था।

ये भी पढ़े: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की गोली मार कर हत्या

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox