होम / क्या सोनाक्षी सिन्हा ने की सगाई? मिस्ट्री मैन के साथ पोज देती एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट की डायमंड रिंग

क्या सोनाक्षी सिन्हा ने की सगाई? मिस्ट्री मैन के साथ पोज देती एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट की डायमंड रिंग

• LAST UPDATED : May 10, 2022

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी अंगूठी दिखाते हुए एक सोशल मीडिया पोस्ट साझा किया, जिसने नेटिज़न्स और कई अभिनेताओं को आश्चर्यचकित कर दिया, ‘क्या वह सगाई कर रही है? बॉलीवुड दिवा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कई तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वह अपनी हीरे की अंगूठी दिखाते हुए एक व्यक्ति के बगल में पोज देती हुई देखी जा सकती हैं।

Sonakshi Sinha Flaunts Diamond Ring

क्या सोनाक्षी सिन्हा ने की सगाई? मिस्ट्री मैन के साथ पोज देती एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट की डायमंड रिंग

जबकि कुछ मीडिया आउटलेट्स ने बताया कि यह तस्वीर एक ज्वैलरी ब्रांड के प्रचार अभियान का प्रतिनिधित्व करती है, अन्य ने कहा है कि उसने अपने अफवाह प्रेमी अभिनेता ज़हीर इकबाल से सगाई कर ली है। दबंग’ स्टार ने कुल तीन तस्वीरें शेयर कीं और तीनों का एक ही कैप्शन था। उसने लिखा, मेरे लिए बड़ा दिन !!! मेरे सबसे बड़े सपनों में से एक सच हो रहा है… और मैं इसे YouUUU के साथ साझा करने का इंतजार नहीं कर सकता। विश्वास नहीं कर सकता कि यह SO EZI था !!!

Sonakshi Sinha Flaunts Diamond Ring

क्या सोनाक्षी सिन्हा ने की सगाई? मिस्ट्री मैन के साथ पोज देती एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट की डायमंड रिंग

पहली फोटो में सोनाक्षी मुस्कुराती हैं और अपनी उंगली पर एक बड़ा हीरा दिखाती हैं। उसने एक आदमी का हाथ भी पकड़ा हुआ था, जिसका चेहरा फ्रेम में नहीं दिख रहा है। दूसरे में, सोनाक्षी ने उस आदमी का चेहरा बताए बिना, उसके कंधे पर हाथ और चेहरा टिका दिया।आखिरी फोटो में, वह अपनी हंसमुख मुस्कान को छिपाते हुए और अपना बस्ट दिखा रही है।

जैसे ही अभिनेता ने तस्वीरें पोस्ट कीं, उनके प्रशंसकों ने उनसे पूछना शुरू कर दिया कि क्या उन्होंने सगाई की है या नहीं। उनके इस पोस्ट पर इंडस्ट्री के कई कलाकारों ने उन्हें बधाई दी है नेहा धूपिया ने टिप्पणी की, बधाई सोना @aslisona, जबकि नवविवाहित शिबानी दांडेकर-अख्तर ने लिखा, “बधाई सोना इतना प्यार।

एक प्रशंसक ने पूछा, जैसे कि यह एक प्रचार अभियान था और लिखा था इसे नहीं खरीदना, ऐसा लगता है कि इसमें और भी बहुत कुछ है, जबकि दूसरे ने कहा, प्रचार नौटंकी, पक्का। इस बीच, सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल अगली बार फिल्म ‘डबल एक्सएल’ में दिखाई देंगे, जिसमें हुमा कुरैशी भी हैं।

ये भी पढ़े : शहनाज गिल ने मोर के साथ अपने क्यूट डांस से फैलाई खुशियां Shehnaaz Gill Dances with Peacock

ये भी पढ़े : प्रियंका चोपड़ा ने बेटी की पहली झलक दिखाई, 100 दिन बाद घर लाईं Priyanka Chopra’s Daughter

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox