होम / श्रीराम नेने ने पत्नी माधुरी दीक्षित को दी जन्मदिन की हार्दिक बधाई

श्रीराम नेने ने पत्नी माधुरी दीक्षित को दी जन्मदिन की हार्दिक बधाई

• LAST UPDATED : May 15, 2022

इंडिया न्यूज़, Bollywood News: बॉलीवुड की ‘धक धक गर्ल’ एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के जन्मदिन के अवसर पर, उनके पति डॉ श्रीराम नेने ने अपनी ‘सोलमेट’ को जन्मदिन की हार्दिक बधाई दी। रविवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर श्रीराम ने बर्थडे गर्ल के साथ एक प्यारी सी तस्वीर साझा की। ‘धक धक गर्ल’ को खूबसूरत एक्सेसरीज के साथ साड़ी पहने देखा जा सकता है।

माधुरी दीक्षित को दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला के रूप में संबोधित करते हुए

जबकि श्रीराम काले रंग का सूट पहने नजर आ रहे हैं। उन्हें ‘दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला’ के रूप में संबोधित करते हुए, उन्होंने लिखा, “दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला को जन्मदिन मुबारक हो, मेरी पत्नी, मेरी आत्मा, मेरी सबसे अच्छी दोस्त! मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं और आप परम के अलावा कुछ भी नहीं चाहते हैं सबसे अच्छा।

आपको एक साथ शानदार जन्मदिन और आने वाले कई अद्भुत वर्षों की शुभकामनाएं। #HappyBirthday #Soulmates” जैसे ही उन्होंने पोस्ट साझा किया, नेटिज़न्स अभिनेता को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ भेजते हैं। एक फैन ने लिखा, Happy birthday world beautiful lady’, वहीं एक अन्य फैन ने कमेंट किया, ‘Happy birthday ma’am.

माधुरी और श्रीराम की शादी 1999 में हुई थी। दंपति के पहले बेटे अरिन का जन्म 2003 में और दूसरे बच्चे का जन्म 2005 में हुआ था। इस बीच, काम के मोर्चे पर, माधुरी को आखिरी बार नेटफ्लिक्स श्रृंखला ‘द फेम गेम’ में संजय कपूर और मानव कौल के साथ देखा गया था।

ये भी पढ़े : ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी के बाद पहली बार इंस्टाग्राम पर लौटे आर्यन खान

ये भी पढ़े : अक्षय कुमार हुए दूसरी बार कोरोना संक्रमित, नहीं जा पाएंगे कान्स फिल्म फेस्टिवल

ये भी पढ़े : फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से सामने आया सलमान खान का फर्स्ट लुक

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox