होम / वाणी कपूर ने ‘शमशेरा’ में अपने किरदार के बारे में किया खुलासा

वाणी कपूर ने ‘शमशेरा’ में अपने किरदार के बारे में किया खुलासा

• LAST UPDATED : June 23, 2022

इंडिया न्यूज़, Mumbai News : अभिनेत्री वाणी कपूर बेहद उत्साहित हैं क्योंकि उनकी आगमी फिल्म ‘शमशेरा’ 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म में वह रणबीर कपूर और संजय दत्त के साथ स्क्रीन पर नजर आएंगी। अपनी भूमिका के बारे में विवरण साझा करते हुए। वाणी ने कहा “मैं सोना का किरदार निभाती हूं, जो 1800 के दशक में भारत की सबसे अधिक मांग वाली यात्रा कलाकार थी।

मैंने हमेशा ऐसी भूमिकाएँ चुनी हैं जहाँ मेरा चरित्र एक निश्चित दिशा में और शमशेरा में भी स्क्रिप्ट को पिवट करता है। कथा के निर्माण में सोना एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। मुझे इस भूमिका में देखने के लिए मैं करण मल्होत्रा ​​​​की शुक्रगुजार हूं। उन्होंने हर कदम पर मेरा हाथ थाम लिया और सोना को जीवंत करने के लिए मेरा मार्गदर्शन किया।

Vaani Kapoor Reveals About Her Character in Shamshera

सोना के पास मजबूत इच्छाशक्ति है। वह आत्मविश्वास से भरी हुई है। फिर भी उसकी अपनी भावनात्मक कमजोरियां हैं। वह निश्चित रूप से स्क्रीन पर मेरे द्वारा निभाए गए सबसे ताज़ा पात्रों में से एक है। मैं रणबीर कपूर के साथ अद्भुत टीम बना रहा हूं – प्रतिभा का एक पावरहाउस। वह है वास्तव में एक बहुत ही खास अभिनेता और मेरी निजी पसंदीदा। ‘शमशेरा’ काज़ा के काल्पनिक शहर पर आधारित है।

जहाँ एक योद्धा जनजाति को एक क्रूर सत्तावादी जनरल शुद्ध सिंह द्वारा कैद, गुलाम और प्रताड़ित किया जाता है। यह एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो गुलाम बन गया। एक गुलाम जो नेता बन गया और फिर अपने कबीले के लिए एक किंवदंती बन गया। वह अपने कबीले की आजादी और सम्मान के लिए अथक संघर्ष करता है। उसका नाम शमशेरा है। आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित इस फिल्म में संजय दत्त रणबीर के कट्टर दुश्मन की भूमिका निभा रहे हैं।

Read More: राजकुमार राव की ‘हिट-द फर्स्ट केस’ का ट्रेलर आउट

connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox