होम / अभिनेता विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर की कुछ तस्वीरें साझा

अभिनेता विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर की कुछ तस्वीरें साझा

• LAST UPDATED : June 18, 2022

इंडिया न्यूज़, Bollywood News : अभिनेता विक्की कौशल ने अपनी हालिया क्रोएशिया यात्रा से अपना ‘ऑल व्हाइट’ लुक को इंस्टाग्राम पर साझा किया। और प्रशंसक शांत नहीं रह सकते। अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी हालिया कार्य यात्रा से कुछ तस्वीरें साझा कीं जहां एक सफेद शर्ट सफेद पैंट और काले और सफेद हाई-नेक स्नीकर्स में कैमरे के लिए पोज दिया।

Vicky Kaushal Shared Pictures on Instagram

अभिनेता ने अपने पहनावे को काले रंगों के साथ पूरा किया जो उनकी पृष्ठभूमि में समुद्र को दर्शाता है। तस्वीर मेंअभिनेता को अपनी आस्तीन ऊपर रोल करते हुए देखा जा सकता है। वह अपने बाएं हाथ पर एक ‘कड़ा’ खेलता है। अगली तस्वीर में, अभिनेता अपने हाई-नेक स्नीकर्स दिखाते हुए कैमरे को स्टाइल में देखता है। प्रशंसकों ने अभिनेता की पोस्ट के कमेंट सेक्शन को आग और दिल के इमोटिकॉन्स से भर दिया।

एक इंस्टाग्राम यूजर ने तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा।”आप ही हॉटनेस की सही परिभाषा हैं। या तो आपके अंदर शहद है या फिर आप स्वाभाविक रूप से मिठास में टैलेंटेड हैं… ।” ‘सरदार उधम’ के लिए मुख्य भूमिका में आईफा सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीतने वाले विक्की निर्देशक लक्ष्मण उटेकर की आगामी अनटाइटल्ड फिल्म में अभिनेता सारा अली खान के साथ दिखाई देंगे। ‘संजू’ अभिनेता हाल ही में अभिनेता तृप्ति डिमरी और कोरियोग्राफर फराह खान के साथ एक रोमांटिक गाने की शूटिंग के बाद मुंबई वापस लौटे।

ये भी पढ़े: दिवाली पर रिलीज होगी सिद्धार्थ मल्होत्रा और अजय देवगन की फिल्म ‘थैंक गॉड

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox