होम / विग्नेश शिवन ने पत्नी नयनतारा के साथ अपने जन्मदिन समारोह की एक झलक की साझा

विग्नेश शिवन ने पत्नी नयनतारा के साथ अपने जन्मदिन समारोह की एक झलक की साझा

• LAST UPDATED : September 23, 2022

इंडिया न्यूज़, Mumbai News : फिल्म निर्माता विग्नेश शिवन ने पत्नी नयनतारा के साथ अपने जन्मदिन समारोह की एक झलक साझा की। इंस्टाग्राम पर, विग्नेश ने एक वीडियो साझा किया, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, “यह मेरा 8 वां जन्मदिन है, मेरे थांगमे #नयनतारा हर जन्मदिन को पिछले वाले की तुलना में अधिक विशेष बना दिया है! लेकिन …. यह बहुत भावुक था! होने के लिए धन्यवाद! आप जानते हैं कि मुझे सबसे ज्यादा खुशी क्या है और आपने मुझे बिल्कुल वही दिया! 🙂 अधिक वर्षों के प्यार, खुशी और शांति के लिए धन्यवाद! आपको प्यार और जिस तरह से आप मुझसे प्यार करते हैं, अधिक से अधिक !!”

यहां देखें वीडियो

वीडियो में, विग्नेश और नयनतारा को अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ एक यॉट पर फिल्म निर्माता का जन्मदिन मनाते देखा जा सकता है। फिल्म निर्माता द्वारा इन मनमोहक तस्वीरों और वीडियो को साझा करने के तुरंत बाद प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग को भर दिया और लाल दिल वाले इमोटिकॉन्स भेजने शुरू किये। नयनतारा और फिल्म निर्माता विग्नेश शिवन ने 9 जून, 2022 को चेन्नई में शादी की।

Vignesh Shivan Birthday Celebrations

Vignesh Shivan Birthday Celebrations

Vignesh Shivan Birthday Celebrations

यह केवल उनके करीबी दोस्तों और शाहरुख खान, एआर रहमान, सूर्या और रजनीकांत सहित चुनिंदा मेहमानों के साथ एक अंतरंग शादी थी। इस बीच, काम के मोर्चे पर, अभिनेता को आखिरी बार बड़े पर्दे पर ‘काथुवाकुला रेंदु काधल’ में देखा गया था, जिसे नेटिज़न्स से अच्छी प्रतिक्रिया मिली, और ‘ओ 2’ में, एक सर्वाइवल ड्रामा फिल्म, जिसे डिज़्नी+ हॉटस्टार पर प्रीमियर हुआ। वह अगली बार दक्षिण अभिनेता मोहन लाल के साथ ‘गॉडफादर’ में दिखाई देंगी। यह फिल्म दशहरा 2022 के अवसर पर और निर्देशक एटली की अगली एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘जवान’ में शाहरुख खान के साथ रिलीज होने के लिए तैयार है।

ये भी पढ़े : बोनी कपूर ने किया अजित कुमार के ‘AK61’ टाइटल का खुलासा

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox