होम / Guna News: गुना बस हादसे में CM मोहन ने जताया दुख, दिए जांच के आदेश

Guna News: गुना बस हादसे में CM मोहन ने जताया दुख, दिए जांच के आदेश

• LAST UPDATED : December 28, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Guna Accident: बुधवार रात मध्य प्रदेश के गुना जिले में एक भयावह हादसा हो गया। एक डंपर से टकराने के बाद एक बस में आग लग गई। एक अधिकारी ने कहा कि ”बुधवार रात मध्य प्रदेश के गुना जिले में एक डंपर से टकराने के बाद एक बस में आग लग गई। इस हादसे में कम से कम 15 लोगों की मौत हो गई और 15 अन्य गंभीर रूप से झुलस गए।

CM ने दुख जताकर कही ये बात (Guna Accident)

इस पर मुख्यंत्री मोहन यादव का बयान सामने आया है। CM ने कहा कि भविष्य में इस तरह की घटना न घटे प्रशासन इसका पूरा ध्यान रखेगा। इस तरह की घटना के पीछे जो भी दोषी है उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। गुना हादसे पर CM ने कहा, “गुना की घटना बहुत दुखःद है। मैंने रात में DM और SP से बात भी की थी। अभी मैं खुद जा रहा हूं। हम कोशिश करेंगे की दोबारा ऐसी कोई घटना नहीं हो। मैंने जांच के आदेश दिए हैं। जो भी कोई जिम्मेदार होगा किसी को नहीं छोड़ा जाएगा। सभी मृतकों के परिवार और घायलों के साथ मेरी संवेदना है। ”

आगे कहा ”बस का अगर परमिट नहीं तो बस कैसे चल रही है, जिनकी भी जवाबदेही होगी किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। मैं प्रभावितों के परिवार के साथ हूं। भविष्य में ऐसी कोई घटना न घटित हो इसके लिए प्रशासन पूरा प्रबंध करेगा और इस तरह की घटनाओं पर रोक भी लगाएगा।

ये भी पढ़ें :

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox