होम / Loksabha Election 2024: रोड शो के दौरान सिंधिया ने गाड़ी पर चढ़कर किया डांस, Video वायरल

Loksabha Election 2024: रोड शो के दौरान सिंधिया ने गाड़ी पर चढ़कर किया डांस, Video वायरल

• LAST UPDATED : May 4, 2024

Loksabha Election 2024: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का मध्य प्रदेश के चंदेरी जिले में रोड शो हुआ। यहां वे खुद को रोक नहीं पाए और गाड़ी पर चढ़कर जमकर डांस किया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। गुना सीट सिंधिया परिवार का गढ़ रही है। इसके बावजूद इस सीट से चुनाव जीतना इस बार भी ज्योतिरादित्य के लिए चुनौतीपूर्ण है।

गाड़ी पर चढ़कर किया डांस

लोकसभा चुनाव का पारा काफी चढ़ा हुआ है। मंगलवार को तीसरे चरण का चुनाव है। ऐसे में प्रत्याशियों से लेकर कार्यकर्ताओं तक हर कोई जोश से भरा हुआ है। इसी बीच प्रदेश की गुना लोकसभा सीट के प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया प्रचार के दौरान बेहद अलग अंदाज में नजर आए। साथ ही उन्होंने चुनावी रैली में गाड़ी के ऊपर चढ़कर ऐसा डांस किया कि देखने वाला हर कोई हैरान रह गया।

तीसरे चरण के चुनाव 7 मई को 

गुना लोकसभा सीट के लिए 7 मई को वोट डाले जाएंगे। यहां बीजेपी से केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया चुनाव लड़ रहे हैं। राज्य की हाई प्रोफाइल सीट को जीतने के लिए प्रत्याशियों ने पूरी ताकत झोंक दी है। शुक्रवार को ज्योतिरादित्य सिंधिया प्रचार के लिए अशोकनगर के चंदेरी गए थे। यहां उनका रोड शो हुआ। भारी संख्या में कार्यकर्ता और उनके समर्थक शामिल हुए।

लोगों का पसंद आया ये अंदाज

ज्योतिरादित्य सिंधिया यहां खुद को रोक नहीं पाए। वे गाड़ी के ऊपर ही जमकर डांस करने लगे। लोगों को उनका यह अंदाज काफी पसंद आया। यह पहली बार नहीं है जब ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस तरह के कार्यक्रमों में डांस किया हो। इससे पहले भी कुछ कार्यक्रमों में उनके डांस के वीडियो वायरल हुए थे। लोगों को उनका यह अंदाज भी काफी पसंद आता है। बता दें कि गुना सीट सिंधिया परिवार का गढ़ रही है। इसके बावजूद इस सीट से चुनाव जीतना इस बार भी ज्योतिरादित्य के लिए चुनौतीपूर्ण है।

ये भी पढे़ं :

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox