होम / Gwalior crime: ग्वालियर में दिनदहाड़े युवती का हुआ अपहरण, CCTV में कैद हुई घटना

Gwalior crime: ग्वालियर में दिनदहाड़े युवती का हुआ अपहरण, CCTV में कैद हुई घटना

• LAST UPDATED : November 21, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), Gwalior crime: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दतिया जिले में दिनदहाड़े बदमाशों ने एक युवती का अपहरण कर लिया। अपने भाई के संग युवती जैसे ही बस से उतरी। तभी दो बाइक सवार युवक ने युवती को किडनैप कर लिया। उसे जबरन अपनी बाइक पर बैठाया। अपहरण की घटना से इलाके में खलबली मच गई। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

जानें पूरा मामला

अपने भाई के संग दतिया से ग्वालियर आई युवती जैसे ही झांसी रोड पर पेट्रोल पंप के पास बस से उतरी। तभी दो बाइक सवार युवक ने युवती को किडनैप कर लिया। वो युवती के पास आए और जबरन उसे अपनी बाइक पर बैठा लिया। इस वारदात ने पुलिस को चौंका दिया। झांसी रोड थाना पुलिस ने इस मामले में अपहरण का केस दर्ज किया है। अगवा की गई युवती का नाम प्राची व्यास की उम्र 19 वर्ष बताई गई है। वो दतिया के बरा गांव की रहने वाली है। वह ग्वालियर में अपने चाचा के घर कार्यक्रम में आई थी।

रोहित पर पुलिस को शक

बता दें कि थाना प्रभारी रशीद खान ने बताया कि बरा गांव के रहने वाले रोहित कुशवाहा नाम के युवक से युवती की दोस्ती थी। कुछ दिन पहले भी युवक उनके घर में घुस गया था। इस दौरान स्वजनों ने उसे पकड़ा था। इसलिए उस युवक पर पुलिस को संदेह है। जब पुलिस ने कुछ लोगों को उसका फोटो दिखाया और पूछताछ की तो वहां मौजूद लोग बोले- बस के आने से पहले वह खड़ा हुआ था।

Also Read: Gwalior News: ग्वालियर में सरपंच की दिनदहाड़े हत्या, आक्रोशित भीड़ ने किया चक्काजाम

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox