होम / Gwalior News: कांग्रेस नेता के ऑफिस पर पुलिस का छापा, लाखों का कैश बरामद

Gwalior News: कांग्रेस नेता के ऑफिस पर पुलिस का छापा, लाखों का कैश बरामद

• LAST UPDATED : March 14, 2024

India News(इंडिया न्यूज) MP, Gwalior News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में पुलिस ने एक बड़ी कामयाबी हासिल की है। यहां कांग्रेस नेता के ऑफिस पर पुलिस ने छापा मारा है। पुलिस ने एक बड़े जुए के फड़ पर छापा मारकर एक दर्जन से ज्यादा जुआरियों को गिरफ्तार कर लिया है। ये घटना कांग्रेस के जिला अध्यक्ष के कार्यालय में चल रही थी। इसमें व्यापारी, राजनेता, ठेकेदार, प्रॉपर्टी डीलर और अन्य शामिल हैं।

कांग्रेस नेता भी थे मौजूद 

ग्वालियर की बिजौली थाना पुलिस ने एक बड़े जुए के अड्डे पर छापा मारकर 15 जुआरियों को पकड़ा है। पुलिस की छापेमारी के बाद यहां भगदड़ मच गई। गिरफ्तार जुआरियों के कब्जे से ताश की गड्डियां और दो लाख से अधिक रुपये बरामद किये गये हैं। गिरफ्तार जुआरियों में बालू कारोबार से जुड़े लोग, कारोबारी, ठेकेदार, प्रॉपर्टी डीलर और पड़ोसी जिले के मीडिया से जुड़े लोग भी शामिल हैं। यहां जुए का अड्डा चल रहा था, वहां भिंड कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष मान सिंह कुशवाह का बड़ा बोर्ड लगा हुआ है। यह बताया जा रहा है कि मौके पर कुशवाह भी मौजूद थे।

पुलिस को मिली थी सूचना 

बता दें कि पुलिस को खबर मिली थी कि बिजौली में जेके ग्रुप ऑफ डेवलपर्स के ऑफिस में जुए का अड्डा चल रहा है। सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी आईपीएस अनु बेनीवाल टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो देखा कि जेके डेवलपर्स के ऑफिस के बाहर मानसिंह कुशवाह जिला अध्यक्ष कांग्रेस कमेटी भिंड के नाम का बड़ा बोर्ड लगा हुआ था। इसके बाद पुलिस टीम ने ऑफिस और घर पर चारों तरफ से छापेमारी की। पुलिस को देखकर वहां भगदड़ मच गई।

जांच में जुटी पुलिस 

पुलिस मौके से 15 जुआरियों को गिरफ्तार करने में सफल रही। बेनीवाल के मुताबिक, छापेमारी के दौरान पुलिस को मौके से ताश की चार गड्डियां, 2 लाख 59 हजार रुपये नकद और अन्य सामान भी मिला। पुलिस को मौके से कांग्रेस अध्यक्ष मानसिंह कुशवाह भी मिले। पुलिस अभी इसकी पुष्टि कर रही है कि वह खुद भी जुआ खेल रहा था या नहीं।

ये भी पढ़ें :

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox