HomeइंदौरIndore Crime: लव जिहाद केस में गिरफ्तार आरोपी पुलिस हिरासत से भागा,...

Indore Crime: लव जिहाद केस में गिरफ्तार आरोपी पुलिस हिरासत से भागा, पत्नी की मदद से पकड़ा गया

Indore Crime: इंदौर में एक विवादित मामले में पुलिस हिरासत से भागे आरोपित को देर रात उसकी पत्नी की मदद से पकड़ लिया गया।

India News MP (इंडिया न्यूज़), Indore Crime: इंदौर में एक विवादित मामले में पुलिस हिरासत से भागे आरोपित को देर रात उसकी पत्नी की मदद से पकड़ लिया गया। चंदननगर निवासी जफर शेख पर धर्म परिवर्तन कराने और युवती से शारीरिक संबंध बनाने का आरोप है। वह पुलिस हिरासत से भागने में कामयाब रहा था, लेकिन बाद में उसकी पत्नी की सहायता से ही पकड़ा जा सका।

राहुल बनकर की थी दोस्ती

28 वर्षीय एक युवती की शिकायत पर जफर शेख के खिलाफ दुष्कर्म और धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया था। आरोप है कि जफर ने निजी अस्पताल में काम करने वाली युवती से राहुल नाम बताकर दोस्ती की और बाद में धर्म परिवर्तन करा लिया। इस पर युवती ने शिकायत दर्ज कराई थी।

हिरासत से भागा था आरोपित

परदेशीपुरा पुलिस ने बुधवार को जफर को हिरासत में लिया था। लेकिन एसआई मनीषा की लापरवाही के चलते वह थाने की छत पर चढ़कर पेड़ के सहारे कूदकर भाग गया। इस घटना पर हिंदू संगठनों ने पुलिस पर साठगांठ का आरोप लगाया था। पुलिस ने बुधवार दिनभर छापेमारी की।

पत्नी की मदद से हुआ गिरफ्तार

पुलिस ने जफर की पत्नी से संपर्क किया और कहा कि अगर वह घर आए तो सूचना दें। रात में जब वह घर पहुंचा तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। जफर ऑटो रिक्शा चलाता है और उसका रिक्शा युवती के घर के बाहर छूटा था। उसने पुलिस को बताया कि वह ऑटो चोरी होने के डर से भागा था।

Also Read:

Open Borewell Law: खुले बोरवेलों में होने वाले हादसों को रोकने के लिए MP सरकार बनाएगी कानून!

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular