होम / Morena Crime: मुरैना में नदी से मिली कार में देवर-भाभी के कंकाल, 5 महीने पहले थे लापता

Morena Crime: मुरैना में नदी से मिली कार में देवर-भाभी के कंकाल, 5 महीने पहले थे लापता

• LAST UPDATED : June 19, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज़), Morena Crime: मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में एक बेहद चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां क्वारी नदी में एक कार मिली और उसमें से पांच महीने पहले लापता हुए देवर-भाभी के कंकाल बरामद हुए। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है।

नदी का जलस्तर कम होने से दिखी कार

जानकारी के मुताबिक, सिहोनियां थाना क्षेत्र के गोपी गांव के पास क्वारी नदी में मंगलवार को एक कार दिखी। जब नदी का जलस्तर कम हुआ तो कार बाहर निकाली गई। इसमें से दो नरकंकाल मिले। पुलिस का कहना है कि कार नंबर से इन कंकालों की पहचान लापता देवर-भाभी के रूप में हुई।

प्रेम-प्रसंग के चलते घर से भागे

दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग था और वे इसी साल फरवरी में घर से भाग गए थे। महिला के पति ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, लेकिन युवक के परिवार ने कोई शिकायत नहीं की थी।

ऑनर किलिंग का शक

फिलहाल पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या यह मामला ऑनर किलिंग का है या फिर देवर-भाभी कार से जा रहे थे और कार नदी में गिर गई। नदी में एक बड़ा स्टॉप डैम है, जिसके गेट खोलने से ही कार दिखी।

पुलिस जांच में जुटी

इस पूरे मामले से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। लोग सोच में हैं कि आखिर दोनों को इस तरह मौत कैसे आई। वहीं, पुलिस जांच में जुटी है और जल्द ही मामले का खुलासा करने की कोशिश करेगी।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox