होम / MP Crime: गेम के पीछे फौजी की गाड़ी में लगाई आग, बच्ची से थी दुश्मनी

MP Crime: गेम के पीछे फौजी की गाड़ी में लगाई आग, बच्ची से थी दुश्मनी

• LAST UPDATED : April 17, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज),MP Crime: ग्वालियर में ऑनलाइन गेम के चलते युवती से हुई दुश्मनी ने एक घटनाक्रम को अंजाम दिया, जिसमें एक युवक ने दुश्मनी के चलते युवती के फौजी पिता की कार में आग लगा दी। पूरी वारदात CCTV कैमरों में कैद हो गई, और पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुआ पूरा मामला
इस घटना का मुख्य आरोपी बबलू पंडित, दीनदयाल नगर के लक्ष्मीपुरम में रहता है। उसने बीती रात फौजी अशोक शर्मा के घर के बाहर खड़ी कार पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी। इस घटना का पूरा फुटेज सीसीटीवी कैमरा में रिकॉर्ड हो चूका है। इस सीसीटीवी फुटेज की वजह से ही मुजरिम का पता लग पाया। पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया।

ऑनलाइन गेमिंग पर उड़ा चुका है लाखों रुपय
जब पुलिस ने उससे पूछताछ की, तो उसने इस बात का खुलासा किया कि उसे ऑनलाइन फ्री फायर गेम खेलने का शौक है और इसकी लत चुकी है। वह 7 साल से इस गेम में खेल रहा है और 72 लेवल पार कर चुका है। अपराधी ने बताया की उसने इस गेम में करीबन 4-5 लाख रूपय उड़ा चुके है।

फ्री फायर की आईडी के चलते हुआ विवाद
फौजी अशोक शर्मा की बेटी भी इस गेम को खेलती है, और वह जिद्दी नाम की आईडी से इस गेम को खेलती है। दोनों की मुलाकात इस गेम के चलते ऑनलाइन हुई थी। युवती ने कुछ समय पहले बबलू से उसकी आईडी मांगी थी और उसके बाद युवती ने आईडी का पासवर्ड बदल दिया था। जब बबलू को आईडी वापस नहीं मिली, तो बदले की भावना के चलते बबलू ने उसके पिता की कार को पेट्रोल डालकर उसमें आग लगा दी।

बबलू के साथ फौजी अशोक शर्मा की बेटी का पहले भी विवाद हुआ था। पुलिस ने बबलू के खिलाफ छेड़खानी का मामले भी दर्ज किया था,जब कोर्ट में बबलू की पेशी हुई थी, उस दौरान बबलू कोर्ट से भाग गया था।

यह भी पढ़े :

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox