होम / MP: IPS जिस शराब तस्कर को पड़कर लाई थाने वो निकला…..

MP: IPS जिस शराब तस्कर को पड़कर लाई थाने वो निकला…..

• LAST UPDATED : April 16, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज), MP: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के बिजौली थाने में पदस्थ प्रशिक्षु आईपीएस अनु बैनीवाल इन दिनों अपनी कार्यशैली को लेकर चर्चा में हैं। रेत माफिया के खिलाफ कार्रवाई हो या जुए को लेकर नेताओं पर नकेल कसने की बात हो अनु बैनीवाल पीछे नहीं हटती हैं, यही वजह है कि बहुत कम समय में वह ग्वालियर-चंबल समेत पूरे मध्य प्रदेश में मशहूर हो गई हैं।  एक अलग पहचान बनी है।

प्रशिक्षु आईपीएस एवं थाना प्रभारी अनु बेनीवाल ने बताया कि डुहिया में अवैध शराब बिक्री का मामला सामने आया था।  पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि आरोपी हरेंद्र गुर्जर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला भी दर्ज है।

रेप के मामले में आरोपी फरार

IPS के मुताबिक महिला थाना पुलिस दुष्कर्म मामले में आरोपी की लंबे समय से तलाश कर रही थी। पकड़े जाने पर हरेंद्र ने पहले तो पुलिस को बरगलाने की कोशिश की, लेकिन बाद में उसने बताया कि वह मुरैना जिले के कैमरा गांव का रहने वाला है और रेप के एक मामले में फरार है। पुलिस ने आरोपी हरेंद्र गुर्जर के खिलाफ दर्ज अन्य मामलों की भी जानकारी लेनी शुरू कर दी है।

पुलिस कर रही जांच 

एडिशनल एसपी निरंजन शर्मा ने बताया कि सूचना मिलने पर थाना प्रभारी बिजौली अनु बेनीवाल ने डुहिया गांव में छापा मारा था। इस दौरान शराब तस्करी के आरोपी हरेंद्र गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों के कब्जे से 50 शराब की बोतलें बरामद की गईं। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। इसके बाद यह बात सामने आई कि आरोपी के खिलाफ ग्वालियर के पड़ाव महिला थाने में पहले से ही धारा 376 के तहत मामला दर्ज है और वह फरार है। अब आरोपी के संबंध में महिला थाने को भी जानकारी दे दी गई है।

ये भी पढ़ें :

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox