होम / Scindia Family: सिंधिया परिवार में खुशी की लहर, अमेरिका से बेटी को लेकर आई बड़ी खबर

Scindia Family: सिंधिया परिवार में खुशी की लहर, अमेरिका से बेटी को लेकर आई बड़ी खबर

• LAST UPDATED : June 8, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज), Scindia Family: केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के घर खुशियों ने दस्तक दी है। उनकी बेटी अनन्या राजे सिंधिया ने हाल ही में अमेरिका से अपना स्कूली शिक्षा का अंतिम चरण यानी ग्रेजुएशन पूरा कर लिया है। इस उपलब्धि पर गर्व जताते हुए सिंधिया ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की तस्वीरें साझा की हैं।

सिंधिया ने पोस्ट शेयर किया

सिंधिया ने एक पोस्ट में लिखा, “मेरी प्यारी बेटी अनन्या राजे सिंधिया ने अपना हाई स्कूल ग्रेजुएशन पूरा कर लिया है। यह मेरे और मेरे परिवार के लिए गर्व का पल है। मैं उसकी सफलता और भविष्य की उपलब्धियों के लिए शुभकामनाएं देता हूं।”

परिवार के सदस्यों के चेहरे पर खुशी (Scindia Family)

साझा की गई तस्वीरों में अनन्या अपनी मां प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया और भाई महा आर्यमन सिंधिया के साथ नजर आ रही है। परिवार के सदस्यों के चेहरे पर खुशी की रेखाएं स्पष्ट दिखाई दे रही हैं।
गौरतलब है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के परिवार ने कुछ समय पहले उनकी मां और ग्वालियर की पूर्व राजमाता स्व. माधवी राजे सिंधिया के निधन का गहरा दुख झेला था। इस खुशी के बाद परिवार में एक बार फिर उत्साह का माहौल है।
ज्योतिरादित्य सिंधिया वर्तमान में मोदी कैबिनेट में नागरिक उड्डयन मंत्री के रूप में कार्यरत हैं। राजनीति के साथ-साथ वे ग्वालियर राजघराने से भी जुड़े हैं।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox