होम / सर्दियों में इन चीजों को करें अपने वार्डरोब में शामिल, लुक में दिखेंगी स्टालिश

सर्दियों में इन चीजों को करें अपने वार्डरोब में शामिल, लुक में दिखेंगी स्टालिश

• LAST UPDATED : November 27, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), Winter Fashion: सर्दियों का मौसम शुरू हो गया है। इस मौसम में लड़कियां अक्सर कन्फ्यूज होती है। ऐसे मौसम में फैशनेबल कैसे दिखा जाए, लेकिन ये इतना मुश्किल भी नहीं होता है। विंटर सीजन में अगर कुछ आउटफिट्स और एक्ससरीज को अपने वार्डरोब में शामिल लें तो आप एक बेहतरीन लुक पा सकते है।

टर्टल नेक स्वेटर के सर्दियों के सीजन में अपने वार्डरोब में जरूर शामिल करें, इसमें कुछ शॉर्ट तो कुछ लॉन्ग स्वेटर ले सकती हैं. इससे फायदा ये होता है कि लेयर बॉटम आउटफिट में आपको प्रॉब्लम नहीं होती. वहीं लॉन्ग स्वेटर को आप पेंसिल पैंट के साथ आराम से कैरी कर सकती हैं.

सर्दियों के सीजन में अपने वार्डरोब में टर्टल नेक स्वेटर जरूर शामिल करें, जिसमें कुछ आप शॉर्ट और कुछ लॉन्ग स्वेटर शामिल कर सकती है। इससे ये फायदा होगा कि लेयर बॉटम आउटफिट में आपको प्रॉब्लम नहीं होती। आप लॉन्ग स्वेटर को पेंसिल पैंट के साथ कैरी कर सकती हैं।

ओवर साइज हुडी सर्दियों के दिनों में कैजुअल और कूल लुक देती है. इसे कॉलेज से लेकर ऑफिस तक में पहना जा सकता है. बस ध्यान रखें कि ऑफिस के लिए फंकी प्रिंट्स की बजाय सिंपल हुडी चुनें, साथ ही ज्यादा ब्राइट कलर की बजाय ऑलिव, ब्लैक, बेज जैसे रंग चुनें.

सर्दियों के दिनों में ओवर साइज हुडी कैजुअल लुक देती है। जिस आप कॉलेज से लेकर ऑफिस तक आराम से पहन सकते है। बस इस बात का ध्यान रखें कि आप ऑफिस के लिए कुछ सिंपल हुडी पहनें। साथ ही डार्क कलर के अलाावा ऑलिव, ब्लैक, बेज जैसे रंग को चूज करें।

लॉन्ग कोट से क्लासी लुक मिलता है. यह आपको कड़कती ठंड में पूरी तरह से बचाए रखने में हेल्पफुल होता है, साथ ही इसे किसी भी स्वेटर के साथ पेयर करके नया लुक क्रिएट किया जा सकता है. इसलिए अपनी वार्डरोब में कम से कम दो सिंपल लॉन्ग कोट शामिल कर सकती हैं.

आपको बता दें कि सर्दी में लॉन्ग कोट पहनने से सर्दी में एकदम क्लासी लुक मिलता है। ये आपको सर्दी में ठंड से बचने के लिए हेल्पफुल होता है। इसलिए आप वार्डरोब में कम से कम 2 सिंपल लॉन्ग कोट शामिल कर सकते है।

सर्दियों में स्टाइलिश दिखने के लिए स्पोर्ट्स शूज के साथ ही अपनी वार्डरोब में लॉन्ग बूट्स को भी जगह दें. इस वक्त लेदर के साथ ही वेलवेट वूट्स काफी ट्रेंड में हैं.

सर्दियों में अगर स्टाइलिश दिखने के लिए स्पोर्ट्स शूज के साथ ही अपनी वार्डरोब में लॉन्ग बूट्स को शामिल करें। इस समय लेदर के साथ ही वेलवेट वूट्स काफी ट्रेंडी लुक देते है।

शॉर्ट डेनिम जैकेट का फैशन कभी पुराना नहीं होता, सर्दियों के दिनों में इसे अपने ड्रेसिंग कलेक्शन में शामिल करना एक अच्छा आइडिया रहता है. हुडी वाली जैकेट भी ट्राई की जा सकती है.

शॉर्ट डेनिम जैकेट का फैशन चलता रहता है। सर्दियों के दिनों में इसे अपने वार्डरोब में शामिल करना एक अच्छा आइडिया रहता है।

सर्दियों के सीजन में अपनी वार्डरोब में शॉर्ट और लॉन्ग दो पफर जैकेट्स को जगह दें, वहीं फर की हुडी वाली जैकेट्स काफी कूल लुक देती हैं. इसमें आप कुछ डार्क कलर्स को चुन सकती हैं

सर्दियों के मौसम में अपने वार्डरोब में शॉर्ट और लॉन्ग दो पफर जैकेट्स को शामिल करें, फर की हुडी वाली जैकेट्स काफी कूल लुक देती हैं।

सर्दियों का सीजन हो और वार्डरोब में मफलर को जगह न दी जाए तो कुछ अधूरा सा लगता है. चेक वाले मफलर तो हमेशा ट्रेंड में रहते ही हैं, इसके साथ ही ब्लैक, ब्राउन, मैरून और एक लाइट पिंक कलर के सिंपल मफलर को भी अपने कलेक्शन का हिस्सा बनाएं. फिर देखें कि कैसे हर आउटफिट में आपको स्टनिंग लुक मिलता है.

विंटर सीजन में अपने वार्डरोब में मफलर को जगह न दी जाए तो कुछ अधूरा सा लगता है। इसमें चेक वाले मफलर तो हमेशा ट्रेंड में रहते ही हैं, साथ ही ब्लैक, ब्राउन, मैरून और एक लाइट पिंक कलर के सिंपल मफलर को भी शामिल कर सकते है।

Also Read: सर्दी खांसी और जुकाम से हैं परेशान तो अपनाएं ये घरेलू नूस्खे, तुरंत मिलेगा…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox