होम / Year End: Tata motars पर भारी डिस्काउँट..अब पूरी होगी गाड़ी खरीदने की ख्वाइश?

Year End: Tata motars पर भारी डिस्काउँट..अब पूरी होगी गाड़ी खरीदने की ख्वाइश?

• LAST UPDATED : December 9, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), Tata motars: टाटा मोटर्स अपने ग्राहकों के लिए कुछ चुनिंदा गाड़ियों पर 31 दिसंबर 2023 तक के लिए भारी डिस्काउंट लेकर आया है। टाटा मोटर्स के इयर एंड डिस्काउंट पर 1.40 लाख तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। कौन सी कर पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है यह जानकारी पाने के लिए पूरा आर्टिकल जरूर पढ़ें।

टाटा सफारी

डिस्काउंट के साथ आ रही टाटा मोटर्स की गाड़ियों में पहला नाम टाटा सफारी का है। टाटा मोटर्स इस कॉपर 1.40 लाख तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इस ऑफर में कैश एक्सचेंज और कॉरपोरेट डिस्काउंट शामिल है।

टाटा हैरियर

लिस्ट में दूसरा नाम सव टाटा हैरियर का है। इस मॉडल पर कंपनी की तरफ से 1.35 लाख रुपए तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

टाटा टियागो और टिगोर

टाटा टियागो और टिगोर कारों पर भी ऑफर दिया जा रहा है। अलग-अलग वेरिएंट के मुताबिक लॉग इन कारों पर 80000 रुपए तक का डिस्काउंट ऑफर पा सकते हैं।

टाटा नेक्सन

लिस्ट के अगली पेशकश है टाटा नेक्सन एसयूवी। टाटा नेक्सों एसयूवी के मौजूदा वेरिएंट पर कंपनी द्वारा ₹70000 तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा सकता है। ऑफर एसयूवी के पेट्रोल एमटी पेट्रोल और डीजल वेरिएंट पर लागू है।

टाटा अल्ट्रोज

टाटा मोटर्स इस महीने के अंत तक जी आखिरी कर पर डिस्काउंट अवेलेबल कर रही है उसका नाम टाटा अल्ट्रोज है। मोटर इसकी सीएनजी पेट्रोल वेरिएंट पर 45000 रुपए तक का डिस्काउंट दे रही है।

ये भी पढ़ें-MP Politics: एमपी का सीएम कौन?..रेस में प्रहलाद पटेल आगे!

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox