होम / पंजाब के लुधियाना में एक झोपड़ी में लगी आग, एक ही परिवार के 7 सदस्य जिंदा जले A Fire Broke out in a Hut in Punjab’s Ludhiana

पंजाब के लुधियाना में एक झोपड़ी में लगी आग, एक ही परिवार के 7 सदस्य जिंदा जले A Fire Broke out in a Hut in Punjab’s Ludhiana

• LAST UPDATED : April 20, 2022

पंजाब के लुधियाना में टिब्बा रोड पर बुधवार को दर्दनाक हादसा हो गया। यहां झोपड़ी में आग लगने से सात लोग जिंदा जल गए। सभी मृतक एक ही परिवार के हैं।

इंडिया न्यूज़, लुधियाना :

A Fire Broke out in a Hut in Punjab’s Ludhiana: पंजा+ के लुधियाना से बड़ी खबर। यहां की झोपड़ी में आग लगने से एक ही परिवार के सात लोगों के जिंदा जलने की खबर है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक यह दर्दनाक घटना बुधवार सुबह यानि आज की है। बताया जा रहा है कि झोपड़ी में आग लगने से एक ही परिवार के सात सदस्य जिंदा जल गए।

लुधियाना के सहायक पुलिस आयुक्त (पूर्व) सुरिंदर सिंह ने कहा कि वे प्रवासी मजदूर थे और यहां टिब्बा रोड पर नगरपालिका कचरा डंप यार्ड के पास अपना काम शुरू किया। टिब्बा थाने के एसएचओ रणबीर सिंह ने पीड़ितों की पहचान दंपति और उनके पांच बच्चों के रूप में की है। उनके नाम सुरेश सैनी (55), रोशनी देवी (50), राखी कुमारी (15), मनीषा कुमारी (10), चंदा कुमारी (08), गीता कुमारी (06), सनी (02) की मौत हुई है।

वहीं हादसे में सिर्फ राजेश कुमार ही जिंदा बचा है। ये सभी बिहार के समस्तीपुर के रहने वाले थे। खाना खाने के बाद परिवार रात आठ बजे सोया था।

(A Fire Broke out in a Hut in Punjab’s Ludhiana)

Read More : Mesh Rashifal Today 20 April 2022 आज का मेष राशिफल

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox