होम / Dhirendra Shastri: धर्म से राजनीति चलती है, राजनीति से धर्म नहीं, राम मंदिर और राजनीति पर बागेश्वर बाबा के बेबाक बोल

Dhirendra Shastri: धर्म से राजनीति चलती है, राजनीति से धर्म नहीं, राम मंदिर और राजनीति पर बागेश्वर बाबा के बेबाक बोल

• LAST UPDATED : January 5, 2024

India News(इंडिया न्यूज़),Dhirendra Shastri: AIMIM चीफ और हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने हाल में एक बयान दिया उन्होंने मुस्लिम युवकों से अपील की कि उन्हें मस्जिदों को आबाद रखना चाहिए। उनके खिलाफ साजिशें चल रही हैं। ओवैसी के बयान पर धीरेंद्र शास्त्री ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि ये ओवैसी का डर दिखाता है और भगवान करे कि उनका डर बरकरार रहे।

ANI से बात कर कही ये बात

न्यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए धीरेंद्र शास्त्री ने ओवैसी के बयान पर पलटवार किया। कहा, ‘ये उनके भीतर का डर बता रहा है कि वे कितने कमजोर हैं और कितने निर्दयी हैं। अगर हमें मस्जिदें तोड़कर मंदिरों को बनाना होता, तो पुजारियों ने ही मस्जिदों की जगह मंदिर बना देते। आगे कहा, ‘हमें मस्जिदों पर मंदिर नहीं बनाने हैं, जहां हमारे मंदिर थे, वहां हमें मंदिरों के पुनर्निर्माण करवाने हैं। अब उनको ये डर है, तो भगवान करे कि उनका ये डर बरकरार रहे।

असदुद्दीन ओवैसी ने क्या कहा था

बता दें कि हाल ही में एक जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा था- युवाओं, मैं आपको बता रहा हूं कि हमने अपनी मस्जिदें कैसे खो दी हैं और आप देख सकते हैं कि क्या हो रहा है। क्या आपके दिल में दर्द नहीं है?’ उन्होंने आगे कहा, ‘जिस जगह पर बैठकर हमने 500 साल तक कुरान की तिलावत की, वह आज हमारे हाथ में नहीं है. युवाओं, क्या तुम्हें दिखाई नहीं दे रहा कि तीन-चार मस्जिदों को लेकर साजिशें चल रही हैं?

हैदराबाद सांसद ने कहा, ‘जिन मस्जिदों को लेकर साजिश रची जा रही है उनमें दिल्ली की गोल्डन मस्जिद भी शामिल है. हमने वर्षों की कड़ी मेहनत के बाद यह मुकाम हासिल किया है।’ आप लोगों को इन बातों पर ध्यान देने की जरूरत है। इसके साथ ही ओवैसी ने मुस्लिम युवाओं से सतर्क और एकजुट रहने को कहा।

ये भी पढ़ें : 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox