होम / एलन मस्क का बड़ा एलान, अब Twitter यूजर्स को देने होंगे पैसे Elon Musk’s Big Announcement

एलन मस्क का बड़ा एलान, अब Twitter यूजर्स को देने होंगे पैसे Elon Musk’s Big Announcement

• LAST UPDATED : May 4, 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

टेस्ला के CEO Elon Musk ने मंगलवार को वाणिज्यिक और सरकारी उपयोगकर्ताओं के लिए अपनी सेवाओं के लिए ट्विटर चार्ज करने की संभावना पर संकेत दिया। मस्क ने ट्वीट किया, कैजुअल यूजर्स के लिए ट्विटर हमेशा फ्री रहेगा, लेकिन कमर्शियल/सरकारी यूजर्स के लिए शायद थोड़ी सी कीमत चुकानी पड़े।

विशेष रूप से, इस ट्वीट ने मस्क के एक अन्य ट्वीट का अनुसरण किया जिसमें उन्होंने दावा किया कि मुफ्त में सेवाएं देना भाईचारे के संगठन, फ्रीमेसन के पतन का कारण था। टेस्ला के सीईओ ने ट्वीट किया, आखिरकार फ्रीमेसन का पतन उनकी पत्थर काटने की सेवाओं को बिना कुछ लिए दे रहा था। यदि ट्विटर पे-टू-पोस्ट नीति लागू करता है, तो यह पहली बड़ी सोशल मीडिया कंपनी बन जाएगी जो उपयोगकर्ताओं को अपने प्लेटफॉर्म से बातचीत करने के लिए चार्ज करेगी।

टेस्ला के सीईओ के माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म, ट्विटर को संभालने के बाद कई नीतिगत बदलाव लाइन में लग रहे हैं। इससे पहले, मस्क ने ट्विटर की सेंसरशिप नीति की भी आलोचना की क्योंकि उन्होंने हंटर बिडेन के बारे में न्यूयॉर्क पोस्ट की कहानी को ब्लॉक करने के लिए कंपनी द्वारा 2020 में किए गए निर्णय को गलत बताया।

उन्होंने इस कदम को अविश्वसनीय रूप से अनुचित कहा। मस्क ने एक बयान में कहा, स्वतंत्र भाषण एक कामकाजी लोकतंत्र का आधार है, और ट्विटर डिजिटल टाउन स्क्वायर है जहां मानवता के भविष्य के लिए महत्वपूर्ण मामलों पर बहस होती है।

मैं नई सुविधाओं के साथ उत्पाद को बढ़ाकर, विश्वास बढ़ाने के लिए एल्गोरिदम को खुला स्रोत बनाकर, स्पैमबॉट्स को हराकर, और सभी मनुष्यों को प्रमाणित करके ट्विटर को पहले से बेहतर बनाना चाहता हूं। ट्विटर में जबरदस्त क्षमता है – मैं कंपनी के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं और इसे अनलॉक करने के लिए उपयोगकर्ताओं का समुदाय, उन्होंने आगे जोड़ा।

ये भी पढ़े : भारत में पिछले 24 घंटों में आए 3, 205 नए मामले COVID-19 Update Today 4 May 2022

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox