होम / आईएएस टॉपर टीना डाबी आज करेंगी प्रदीप गावंडे से शादी IAS Tina Dabi Marriage

आईएएस टॉपर टीना डाबी आज करेंगी प्रदीप गावंडे से शादी IAS Tina Dabi Marriage

• LAST UPDATED : April 20, 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

IAS Tina Dabi Marriage: यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2015 की पहली एससी महिला टॉपर रहीं टीना डाबी बुधवार यानि आज जयपुर में एक निजी समारोह में राजस्थान कैडर के वरिष्ठ आईएएस अधिकारी डॉ प्रदीप गावंडे के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। जोड़े की शादी एक निजी मामला होगा और समारोह आज जयपुर के एक 5-सितारा होटल में होगा जबकि शादी का रिसेप्शन 22 अप्रैल को होगा।

सूत्रों के मुताबिक जयपुर में हुई इस हाई-प्रोफाइल शादी में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, वरिष्ठ नौकरशाहों और वीवीआईपी समेत कई शीर्ष नेताओं को आमंत्रित किया गया है। टीना डाबी वर्तमान में राजस्थान के वित्त विभाग में संयुक्त सचिव के रूप में कार्यरत हैं, जबकि वरिष्ठ आईएएस अधिकारी प्रदीप गावंडे वर्तमान में पुरातत्व और संग्रहालय विभाग, राजस्थान के निदेशक हैं।

2016 के राजस्थान कैडर के आईएएस अधिकारी डाबी ने कथित तौर पर कोविड -19 महामारी के दौरान प्रदीप गावंडे से मुलाकात की थी, जब उन्हें आपूर्ति सुनिश्चित करने का काम सौंपा गया था। 29 वर्षीय डाबी की शादी पहले कश्मीर के एक आईएएस अधिकारी अतहर आमिर उल शफी खान से हुई थी, लेकिन उनकी शादी ज्यादा समय तक नहीं चली।

प्रसिद्ध आईएएस जोड़े को अगस्त 2021 में जयपुर की एक पारिवारिक अदालत ने तलाक दे दिया था। वह जल्द ही गावंडे के साथ शादी के बंधन में बंध जाएगी। डाबी ने पहली बार तब सबका ध्यान खींचा जब उन्होंने वर्ष 2015 में आईएएस परीक्षा में टॉप किया था।

(IAS Tina Dabi Marriage)

Read More : पंजाब के लुधियाना में एक झोपड़ी में लगी आग, एक ही परिवार के 7 सदस्य जिंदा जले A Fire Broke out in a Hut in Punjab’s Ludhiana

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox