होम / अध्यापक एक व्यक्ति नहीं, एक व्यक्तित्व होता है : कार्तिक शर्मा

अध्यापक एक व्यक्ति नहीं, एक व्यक्तित्व होता है : कार्तिक शर्मा

• LAST UPDATED : September 5, 2022

इंडिया न्यूज़, (Kartik Sharma Gurugram Visit): शिक्षक दिवस (Teacher’s day) के अवसर पर सांसद कार्तिक शर्मा (Kartik Sharma) गुरुग्राम के भोंडसी में स्थित शहीद सूबेदार कुमार पाल सिंह राघव गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल भी पहुंचे। इस दौरान ग्रामीणों एवं विद्यालय प्रबंधन द्वारा सांसद कार्तिक शर्मा का भव्य स्वागत एवं सम्मान किया गया।

Kartik Sharma Gurugram Visit

सांसद कार्तिकेय शर्मा ने अध्यापक दिवस के अवसर पर अध्यापकों को भी शॉल पहनाकर उनका सम्मान किया। इसके साथ ही उन्होंने शिक्षकों और विद्यार्थियों के साथ चर्चा की। इस दौरान सांसद कार्तिक ने कहा कि अध्यापक एक व्यक्ति नहीं, एक व्यक्तित्व होता है। अध्यापक होना एक नौकरी नहीं, बल्कि समाज को बेहतर दिशा देने का निवेश है। मुझे अपने अध्यापक से एक सीख मिली है जो आज भी मेरे काम आती है। शिक्षा एक सीख है जिसे सीखने की कोई उम्र नहीं होती।

शहीद तरुण के परिवार को किया सम्मानित

इस दौरान सांसद कार्तिक शर्मा ने भोंडसी गांव (Bhondsi Village) के रहने वाले शहीद तरुण भारद्वाज (Tarun Bhardwaj) के परिवार को सम्मानित किया और कहा कि भोंडसी गांव एक ऐसा गांव है, जहां से सबसे ज्यादा सैनिक देश की रक्षा के लिए आगे आते हैंं।

20 वर्ष की उम्र में ही देश के लिए हुए थे शहीद

गुरुग्राम के भोंडसी गांव के रहने वाले शहीद तरुण भारद्वाज जिसने देश की सेना में रहते हुए महज 20 वर्ष की उम्र में ही देश की रक्षा के लिए अपने प्राण न्योछावर कर दिए थे। आज गुरुग्राम पहुंचकर सांसद कार्तिक शर्मा ने शहीद तरुण भारद्वाज की माता का सम्मान किया।

ये भी पढ़े : राष्ट्रपति मुर्मू आज देंगे शिक्षकों को राष्ट्रीय पुरस्कार

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox