होम / Civil engineer murder case: सिविल इंजीनियर की हत्या के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

Civil engineer murder case: सिविल इंजीनियर की हत्या के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

• LAST UPDATED : August 18, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Anand Srivastava, Civil engineer murder case: इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र में दो दिन पहले हुई सिविल इंजीनियर की हत्या के मामले में पुलिस ने दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामूली गाड़ी टकराने की बात को लेकर विवाद हुआ था और बदमाश ने चाकू से हमला कर सिविल इंजीनियर को मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस ने आरोपियों को पड़कर जहां घटना को अंजाम दिया था वहीं उसका जुलूस निकला ताकि आम लोगो में बदमाशो का खौफ खत्म कर सके।

  • मामूली विवाद पर किया मर्डर
  • दोनों पर पहले से ही मामला दर्ज

पुलिस जांच में जुटी थी

मामला चंदननगर थाना क्षेत्र के सिरपुर तालाब के पास एक्टिवा सवार दो बदमाशों से सिविल इंजीनियर अतुल जैन की गाड़ी टकरा गई थी। जिसके बाद मामूली विवाद हुआ। जिसपर बदमाश रोहित और आशु ने चाकू से सिविल इंजीनियर अतुल जैन को मौत के घाट उतार दिया था। घटना के बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए भिजवा दिया था ।

भागने में बदमाशों आई चोट

वहीँ दो दिन के अंदर ही पुलिस में दोनों ही आरोपियों को पहचान कर गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी रोहित और आशु पर पुराने अपराधिक रिकॉर्ड दर्ज है। पुलिस दोनों ही बदमाशों को घटनास्थल लेकर पहुंची। जहां दोनों ही बदमाशों का जुलूस निकाला है। बताया जा रहा है दोनों ही आरोपी पुलिस को देखकर भाग रहे थें, तभी हाथ और पैर में बदमाशों के चोट आई है।

Also Read: शहपुरा से बीजेपी ने पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश धुर्वे को दिया टिकट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox