होम / Indore Bus Fire: स्टैंड पर खड़ी बस में लगी आग, भीड़ को हटाने में पुलिस के छूटे पसीने

Indore Bus Fire: स्टैंड पर खड़ी बस में लगी आग, भीड़ को हटाने में पुलिस के छूटे पसीने

• LAST UPDATED : November 22, 2023

Indore Bus Fire: मध्य प्रदेश के इंदौर में नवलखा बस स्टैंड पर खराब पड़ी बस में अचानक से आग लग गई। देखते ही देखते आग ने एक विकराल रूप ले लिया। आग लगने के बाद आसपास हड़कंप मच गया, लोग अपनी जान बचाने के लिए यहां-वहां भागने लगे। किसी ने फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी। सूचना मिलने पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने बड़ी मुश्किलों से आग पर काबू पाया। अभी घटना के कारणों की जांच की जा रही है। यह बताया जा रहा है कि आग इंजन से शुरू हुई थी।

स्टैंड पर बस में लगी आग

बता दें कि इंदौर के नवलखा बस स्टैंड पर मंगलवार की सुबह को एक बस में आग लग गई। घटना मिलते ही पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू में कर लिया। फायर ब्रिगेड के अनुसार, सूचना मिली थी कि पाटीदार ट्रेवल्स की बस में आग लग गई है। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची। आग पर टैंकर से पानी डालकर आग पर काबू पाया गया।

अधिकारियों ने बताया..

अधिकारियों ने कहा कि ड्राइवर बस को दुकान की ओर ले जा रहा था। अचानक इंजन से धुआं निकलने लगा और आग लग गई। देखते-देखते आग नेे बस को अपनी चपेट में ले लिया। ड्राइवर जान बचाने के लिए बस रोककर बाहर की ओर कूद गया। फायर ब्रिगेड अधिकारियों ने संभावना जताते हुए बताया कि शायद इंजन में खराबी होने के कारण आग लगी। पुलिस के मुताबिक बस धारीवाल ट्रेवल्स से अटैच है। हादसे के समय बस पूरी तरह से खाली थी।

घटनास्थल पर जूटी भीड़

पुलिस के अनुसार आग लगने के बाद कई लोग जलती हुई बस का वीडियो बनाने में जुटे गए। इससे जनहानि की संभावना पैदा हो गई थी। इस मामले में कहीं ना कहीं पुलिस व्यवस्था पर सवाल उठाए जा रहे है कि आखिर तीन बार आग लगने के बाद भी इस मामले में जांच क्यों नहीं की जा रही है? इससे शरारती तत्व बेखौफ होकर ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

Also Read: Viral News: सड़क पर चलते-चलते अचानक हवा में उड़ा ऑटो, Video Viral

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox