होम / Indore: नौकरी देने के बहाने युवती के साथ की घिनौनी हरकत, जानकर हो जाएंगे हैरान 

Indore: नौकरी देने के बहाने युवती के साथ की घिनौनी हरकत, जानकर हो जाएंगे हैरान 

• LAST UPDATED : March 21, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज), Indore: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने रेप के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता एक कंपनी में काम करती है और आरोपी उसका सीनियर है। युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

नौकरी का दिया झांसा 

इंदौर में रेप के एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता एक कंपनी में काम करती है और आरोपी उसका सीनियर है। यह बताया जा रहा है कि आरोपी ने युवती की दो जगह नौकरी लगवा रखी थी। इसका फायदा उठाकर उसने कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और अश्लील वीडियो बनाकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा।

कंपनी में एग्जीक्यूटिव पद पर थी पीड़िता 

बता दें कि पीड़िता ने बताया कि वह एक प्राइवेट कंपनी में एग्जीक्यूटिव पद पर काम करती है और आरोपी उसका सीनियर है। इस वजह से अक्सर उनकी बातचीत होती थी, लेकिन आरोपी ने उसे काम के बहाने घर बुलाया और नशीली चीज देकर उसे बेहोश कर दिया और फिर उसके साथ घिनौना काम किया। इस दौरान आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने लगा।

आरोपी ने दो जगह लगवाई थी नौकरी 

यह बताया जा रहा है कि आरोपी ने युवती की दो जगह नौकरी लगवा रखी थी। इसका फायदा उठाकर उसने कई बार उसके साथ संबंध बनाए। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है। जब आरोपी लड़की से मिलने इंदौर आया तो उसे हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने पकड़ लिया। एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया ने कहा कि इस मामले की जांच की जा रही है।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि फैजान ने पीड़िता का शादी का रिश्ता तुडवा दिया है। इस घटना के बाद परिजन सदमें में है। परिजनो का कहना है कि आरोपी पर सख्त कारवाई हो।

ये भी पढ़ें : 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox