होम / Indore News: बुजुर्ग पिता और बहन की हत्या कर फरार आरोपी, गोवा में हुआ खुलासा, जानें पूरा मामला

Indore News: बुजुर्ग पिता और बहन की हत्या कर फरार आरोपी, गोवा में हुआ खुलासा, जानें पूरा मामला

• LAST UPDATED : November 28, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), Indore News: इंदौर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता और बहन की हत्या कर फरार हो गया जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दो कत्ल कर आरोपी गोवा भाग गया था। लेकिन कहा जाता है कि अपराधी की एक गलती ही उसे अंजाम तक पहुंचाती है। बस अपराधी ने भी एक गलती कर दी जिससे वह पकड़ा गया। बतातें है पूरा मामला।

ये है पूरा मामला

बता दें कि इंदौर पुलिस ने अपने पिता और बहन की निर्मम हत्या कर फरार हुए आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गोवा से पकड़े गए आरोपी ने 8 नवंबर को नवलखा के वसुधैव कुटुम्बकम अपार्टमेंट में अपने पिता किशोर धामन्दे और सगी बहन रमा अरोरा की हत्या की गई। पुलिस ने दोनों के शव अपार्टमेंट में ही बरामद किए। इस वारदात को अंजाम देकर पुलकित घर से फरार हो गया था। पुलिस लगातार आरोपी की तलाश में जूटी थी। सर्चिंग के बाद आरोपी को बैंक टांजेक्शन के आधार पर पुलिस ने गोवा से गिरफ्तार किया है।

शादी न होने की वजह से था नाराज़

यह बताया जा रहा है कि आरोपी ने अब तक शादी नही की थी और वही 46 साल का हो गया थी। इस वजह से वह पिता से नाराज हो गया था। कुछ समय पहले ही आरोपी नशामुक्ति केंद्र से छूटकर आया था। वह मानसिक रूप से बीमार था और उसका इलाज भी चल रहा था। पुलिस ने जानकारी दी कि हत्या के 48 घंटों तक वह दोनों शवों के पास ही बैठा रहा।

पिता करते थे बात बात पर रोकटोक

साथ ही बता दें कि आरोपी को अपने पिता और बहन की हत्या करने का कोई मलाल नही है और वह सामान्य व्यवहार कर रहा है। पुलिस ने बताया कि बीते सोमवार दोपहर को उसने लॉकअप में पीने के लिए चाय की मांग की। पुलिस ने जानकारी दी कि उसने अपनी बहन की हत्या इस वजह से की क्योंकि उसकी बहन अक्सर पिता को उसके खिलाफ भड़काती थी। उसके पिता बात बात उस पर रोकटोक करते थे।

Also Read:  Uttarkashi Tunnel: उत्तरकाशी में फंसे 41 मजदूरों के लिए महाकाल मंदिर…

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox