होम / Indore News: जिला कलेक्टर ने दिए आदेश, लापरवाही करने वाले 2 तहसीलदार सहित 7 को जारी किया नोटिस

Indore News: जिला कलेक्टर ने दिए आदेश, लापरवाही करने वाले 2 तहसीलदार सहित 7 को जारी किया नोटिस

• LAST UPDATED : January 13, 2024

India News(इंडिया न्यूज़),Indore News: मध्य प्रदेश में मोहन यादव के आने के बाद भाजपा सरकार ने हाल ही मे कई जिलों के कलेक्टरों के ट्रांसफर किए गए है। इसी कड़ी में भोपाल से IAS आशीष सिंह का ट्रांसफर कर इंदौर का नया कलेक्टर बनाया है। इंदौर के पूर्व कलेक्टर डॉक्टर इलैयाराजा टी. को राजधानी भोपाल भेज दिया है। इंदौर में कलेक्टर का चार्ज संभालते ही आशीष सिंह अलर्ट मोड में है। जमीनी स्तर पर उन्होंने जिले के सभी क्रमचारियों पर सख्ती करना शुरू कर दी। ऑफिस के कर्मचारियों और अधिकारियों पर लगान कसने में लगे हैं।

कुछ दिन कर्मचारियों को किया नोटिस

बता दें कि इंदौर कलेक्टर कार्यालय में कर्मचारियों द्वारा लगातार लापरवाही बरती जा रही है। आम आदमी का काम बहुत देरी से हो रहा है, लोग इसकी शिकायत भी कर रहे है। इन शिकायतों के बाद कलेक्टर ने आनन फानन में पूरे कार्यालय परिसर का दौरा किया। पहले तो कलेक्टर ने कार्यालय में जाकर कुछ दिन कर्मचारियों का निरिक्षण किया। यह देखा कि कौन किस समय कार्यालय पहुंचता है। उसके बाद कलेक्टर ने धड़ाधड़ कार्रवाई करते हुए कई अधिकारियों को नोटिस जारी कर दिया। कुछ पर जांच बैठा दी।

कलेक्टर ने दिए ये आदेश

आशिष सिंह ने प्रशासनिक संकुल में अलग-अलग तहसीलों का दौरा किया। इस दौरान काम में लापरवाही मिलने पर तहसीलदार भिचौली हप्सी अंकिता वाजपेई, तहसीलदार मल्हारगंज ओमप्रकाश मनाग्रे, प्रवाचक पूनम चौहान, जितेंद्र चौधरी,अनिता अंगारे व श्रृद्धा शर्मा को शो कॉज नोटिस जारी कर दिया है। नायब तहसीलदार मल्हारगंज धर्मेंद्र सिंह के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए है। नायब तहसीलदार को 11 जनवरी ही मल्हारगंज तहसीलदार से हटाकर भू अभिलेख में भेज दिया है। अब उनकी जगह जितेंद्र वर्मा को नायब तहसीलदार बना दिया है।

ये भी पढ़ें : 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox